Ek Villain Returns Box Office Collection  Day 1: एक विलेन रिर्टन्स की पहले दिन की कमाई जान आप भी कहेंगे- बस इतनी ही...

एक विलेन (Ek Villain) की सफलता के बाद अब बाला जी टेलीफिल्म्स और टी सीरीज की साझेदारी में बनी 'एक विलेन रिर्टन्स' (Ek Villain Returns) 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

Ek Villain Returns Box Office Collection  Day 1: एक विलेन रिर्टन्स की पहले दिन की कमाई जान आप भी कहेंगे- बस इतनी ही...

एक विलेन रिर्टन्स बॉक्स ऑफिल कलेक्शन

नई दिल्ली:

एक विलेन (Ek Villain) की सफलता के बाद अब बाला जी टेलीफिल्म्स और टी सीरीज की साझेदारी में बनी 'एक विलेन रिर्टन्स' (Ek Villain Returns) 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म में दिशा और जॉन, अर्जुन और तारा की बीच अच्छा तालमेल बैठाने की कोशिश की गई है, लेकिन मोहित सूरी की ये साझेदारी दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई. फिल्म तो रिलीज हो गई वहीं अब फैन्स को फिल्म के रिपोर्ट कार्ड का बेसब्री से इंतजार है तो देर किस बात ही जानते हैं की फिल्म ने पहले दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है. 

बता दें की एक विलेन साल 2014 में रिलीज हुई थी. तकरीबन 8 साल बाद एक विलेन रिटर्न्स रिलीज हुई है. पहली फिल्म का कलेक्शन 170 करोड़ रुपये था. इस फिल्म में श्रद्धा की एक्टिंग ने फैन्स का दिल जीत लिया था वहीं अब विलेन 2 के तगड़े प्रमोशन और धमाकेदार गानों के बाद भी फिल्म पहले दिन तकरीबन 6.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है.

एक विलेन रिर्टन्स (Ek Villain Returns Box Office Collection) पहले दिनो तो पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है. फिल्म पहले रिकॉर्ड को तोड़ 200 करोड़ का नया रिकॉर्ड बनाए ऐसा तो कुछ कहा नहीं जा सकता है. बता दें कि अगर यह फिल्म भी फ्लॉप चली गई तो अर्जुन कपूर की यह 5 वीं फ्लॉप और जॉन की यह चौथी फ्लॉप फिल्म होगी. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: मुंबई में रणवीर-दीपिका की रैंप वाक, दोनों कलाकारों का दिखा खास अंदाज