Dunki Box Office Collection Day 3: शाहरुख की 'डंकी' बॉक्स ऑफिस पर लेकर आई सुनामी, तीन दिन में कमा लिए इतने करोड़

Dunki Box Office Collection Day 3: शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' को वीकेंड का अच्छा फायदा मिला. सालार की रिलीज के कारण दूसरे दिन फिल्म की कमाई में आई गिरावट के बाद डंकी ने तीसरे दिन जबरदस्त कलेक्शन किया.

Dunki Box Office Collection Day 3: शाहरुख की 'डंकी' बॉक्स ऑफिस पर लेकर आई सुनामी, तीन दिन में कमा लिए इतने करोड़

Dunki Box Office Collection Day 3: वीकेंड पर डंकी ने की जबरदस्त कमाई

नई दिल्ली :

Dunki Box Office Collection Day 3: शाहरुख खान स्टारर फिल्म डंकी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस साल रिलीज हुई शाहरुख की पठान और जवान जैसी फिल्मों के बाद डंकी से भी काफी उम्मीदें हैं. डंकी ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन कर डाला. पहले दिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 35.23 करोड़ रही. वहीं दूसरे दिन बाहुबली स्टार प्रभास की फिल्म सालार की रिलीज ने डंकी की कलेक्शन पर असर डाला. सालार की रिलीज के चलते डंकी के दूसरे दिन की कलेक्शन लगभग 30 करोड़ के आसपास ही सिमट गई. वहीं रिलीज के तीसरे दिन फिल्म ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ी है. वीकेंड के चलते दूसरे दिन के मुकाबले तीसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में इजाफा हुआ.

डंकी का तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Dunki 3rd Day Box Office Collection)

तीसरे दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म को वीकेंड का अच्छा फायदा मिला. सालार की रिलीज के कारण दूसरे दिन फिल्म की कमाई में आई गिरावट के बाद डंकी ने तीसरे दिन जबरदस्त कलेक्शन किया. तीसरे दिन शाहरुख की डंकी ने लगभग 28 करोड़ का कलेक्शन किया. इसी के साथ फिल्म की अब तक की कुल कमाई लगभग 101 करोड़ हो गई है. चौथे दिन भी फिल्म को वीकेंड का फायदा मिल सकता है. हालांकि, कमाई के मामले में इसी साल रिलीज हुई शाहरुख की फिल्म पठान और जवान की तुलना में डंकी दोनों ही फिल्मों से पीछे चल रही है. पठान ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 38 करोड़ का कलेक्शन किया था, जिसके बाद फिल्म की पहले तीन दिन की कुल कमाई 161 करोड़ हुई थी. वहीं जवान की बात करें तो तीसरे दिन का कलेक्शन लगभग 68 करोड़ था और पहले तीन दिनों की कुल कमाई 180 करोड़ के आस-पास थी.

120 करोड़ है फिल्म का बजट (Dunki Film Budget)

आपको बता दें कि राजकुमार हिरानी निर्देशित डंकी का बजट 120 करोड़ है. राजकुमार हिरानी इससे पहले मुन्नाभाई एमबीबीएस, पीके और थ्री इडियट्स जैसी सुपरहिट फिल्मों के डायरेक्टर के तौर पर इंडस्ट्री में खास जगह रखते हैं. डंकी के स्टारकास्ट की बात करें तो किंग खान के अलावा तापसी पन्नू, बोमन ईरानी, सतीश शाह और विक्रम कोचर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.

पढ़ें डंकी का रिव्यू 


 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com