क्रिकेटर अश्विन 'दृश्यम 2' के हुए फैन, बोले- कोर्ट वाला ट्विस्ट देखकर मैं खूब हंसा...

Drishyam 2: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अश्विन (Ashwin) का भी फिल्म को लेकर रिएक्शन आ गया है और उन्होंने फिल्म की जमकर तारीफ की है.

क्रिकेटर अश्विन 'दृश्यम 2' के हुए फैन, बोले- कोर्ट वाला ट्विस्ट देखकर मैं खूब हंसा...

Drishyam 2 की अश्विन (Ashwin) ने की जमकर तारीफ

नई दिल्ली :

Drishyam 2: जब 'दृश्यम' फ्रेंचाइजी को सीक्वल के लिए ग्रीनलाइट मिली थी, तब यह सभी फैंस के लिए उत्साह का क्षण था. लगभग 7 साल बाद फिल्म का सीक्वल आखिरकार रिलीज हो गया है और प्रशंसकों सहित क्रिटिक्स द्वारा इसे बेहद सरहाया जा रहा है. अब, फिल्म को एक बहुत प्यारे और खास व्यक्ति से थम्स-अप मिल गया है. भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अश्विन (Ashwin) का भी फिल्म को लेकर रिएक्शन आ गया है और उन्होंने फिल्म की जमकर तारीफ की है. यही नहीं, अश्विन के ट्वीट पर 'दृश्यम 2 (Drishyam 2)' के एक्टर मोहनलाल (Mohanlal) का रिप्लाई भी आ गया है. 

 
रविचंद्रन अश्विन (R. Ashwin) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म की प्रशंसा करते हुए कहा, '#Drishyam2 में जब जॉर्जकुट्टी यानी मोहनलाल कोर्ट में जबरदस्त ट्विस्ट क्रिएट करते हैं तो मुझे बहुत हंसी आती है. अगर आप लोगों ने अभी तक फिल्म नहीं देखी है तो आप दृश्यम 1 से शुरू करें. शानदार. सिर्फ शानदार....'


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'दृश्यम 2 (Drishyam 2)' के एक्टर मोहनलाल (Mohanlal) ने अश्विन के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, 'अपने व्यस्त शेड्यूल से टाइम निकालने और दृश्यम 2 देखने के लिए शुक्रिया. यह हमारे लिए बहुत बड़ी बात है. आपके करियर के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं आर. अश्विन.' 'दृश्यम 2' को 19 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया था. उसी के बाद से यह फिल्म फैन्स का दिल जीत रही है. फिल्म को जीतू जोसेफ (Jeethu Joseph) ने डायरेक्ट किया है.