Drishyam 2 Box Office Day 7: 'दृश्यम 2' ने सौ करोड़ रुपये कलेक्शन का आंकड़ा किया पार, जानें सातवें दिन कितनी हुई कमाई   

अजय देवगन, तब्बू और अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म 'दृश्यम 2' के रिलीज को आज 7वां दिन है. आज फिल्म ने सौ करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. लगातार फ्लॉप होती फिल्मों के बीच शानदार ओपनिंग करने वाली यह फिल्म रिलीज के दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है.

Drishyam 2 Box Office Day 7: 'दृश्यम 2' ने सौ करोड़ रुपये कलेक्शन का आंकड़ा किया पार, जानें सातवें दिन कितनी हुई कमाई    

'दृश्यम 2' ने कमाए सौ करोड़ रुपये

नई दिल्ली :

अजय देवगन, तब्बू और अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म 'दृश्यम 2' के रिलीज को आज 7वां दिन है. आज फिल्म ने सौ करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. लगातार फ्लॉप होती फिल्मों के बीच शानदार ओपनिंग करने वाली यह फिल्म रिलीज के दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. फिल्म 18 नवंबर, 2022 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने पहले दिन 15.38 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. वीकेंड पर फिल्म ने और भी बेहतरीन प्रदर्शन किया. रिपोर्ट्स के मुताबिक सस्पेंस-थ्रिलर से भरपूर यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब रही.

 अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित यह फिल्म अजय देवगन की 2015 में आई फिल्म 'दृश्यम' की सीक्वल है. इसके पहले पार्ट को भी खूब पसंद किया गया था. पहले दिन 15.38 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने वाली फिल्म ने शनिवार को और भी शानदार प्रदर्शन करते हुए 21.59 करोड़ की कमाई की. इसके बाद फिल्म को रविवार की छुट्टी का फायदा मिला, जिससे 'दृश्यम 2' का कलेक्शन 27.17 करोड़ पहुंच गया. चौथे दिन फिल्म ने 11.87 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया तो वहीं पांचवें दिन फिल्म ने 10.48 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. छठे दिन फिल्म ने 9.55 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जबकि सातवें दिन फिल्म ने 8.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 104.54 करोड़ रुपये हो गया है. 
 
बता दें कि फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है है और उम्मीद है कि अगले वीकेंड पर इसके कलेक्शन में उछाल आ सकती है. फिल्म में अक्षय खन्ना, श्रिया सरन और इशिता दत्त भी लीड रोल में हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com