आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' ने एडवांस बुकिंग में पकड़ी रफ्तार, फर्स्ट डे पूजा को देखने के लिए हुए इतने हजार टिकट बुक

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल 2 सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. यह साल 2019 में आई ड्रीम गर्ल का रीमेक है. ड्रीम गर्ल 2 का आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे के फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं.

आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' ने एडवांस बुकिंग में पकड़ी रफ्तार, फर्स्ट डे पूजा को देखने के लिए हुए इतने हजार टिकट बुक

आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' ने एडवांस बुकिंग में पकड़ी रफ्तार

नई दिल्ली:

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल 2 सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. यह साल 2019 में आई ड्रीम गर्ल का रीमेक है. ड्रीम गर्ल 2 का आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे के फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. ऐसे में ड्रीम गर्ल 2 की शानदार एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. जिसमें शानदार रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है. टॉप 3 नेशनल चेन पीवीआर, आइनॉक्स और सिनेपॉलिस में फिल्म ने अच्छी एडवांस बुकिंग की है. 

ताजा आंकड़ों की बात करें तो आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 ने पीवीआर में 14,150, आइनॉक्स में 6300 और सिनेपॉलिस में 6100 की एडवांस बुकिंग हासिल की है. इस हिसाब ने अब तक इन तीन चैनों में ड्रीम गर्ल 2 ने 26,550 करोड़ की एडवांस बुकिंग कर ली है. कई ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि यह फिल्म रात में भी अच्छी एडवांस बुकिंग कर सकती है. आपको बता दें कि ड्रीम गर्ल 2 का डायरेक्शन राज शांडिल्य ने किया है. एकता कपूर और शोभा कपूर ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म में लीड रोल में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे हैं. इसके अलावा फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव, असरानी, सीमा पाहवा, विजय राज, मनजोत सिंह, अभिषेक बनर्जी, रंजन राज, मनोज जोशी और अन्नू कपूर भी सहायक भूमिकाओं में हैं. फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में एक बार फिर से आयुष्मान खुराना पूजा के रोल में नजर आने वाले हैं. बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों का काफी प्यार मिला था.