दिशा पटानी की सनसेट बीच फोटो ने जीता फैन्स का दिल, इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

दिशा पटानी ने हाल ही में बीच की तस्वीर शेयर की है. सोर्स की माने को दिशा अपने रयूमर्ड बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ क्वालिटी टाइम बिताने गई हैं.

दिशा पटानी की सनसेट बीच फोटो ने जीता फैन्स का दिल, इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

दिशा पटानी की सनसेट बीच फोटो वायरल

नई दिल्ली :

दिशा पटानी अपने ग्लैमरस अंदाज के साथ ही अपने बीच पोज के लिए भी जानी जाती हैं. वहीं हाल ही में मंगलवार को दिशा पटानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बेहद ही ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं जिसने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. इस तस्वीर पर फैंस ही क्या सेलेब्स भी कमेंट करते थक नहीं रहे हैं. दिशा का ये सनसेट लुक फैंस को क्रेजी कर रहा है. तस्वीर में दिशा स्विमवियर में नजर आ रही हैं. जिसमें वे हमेशा की तरह परफेक्ट दिख रही हैं. 

बीच फोटो ने जीता फैंस का दिल 
दिशा पटानी ने हाल ही में बीच की तस्वीर शेयर की है. सोर्स की माने को दिशा अपने रयूमर्ड बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ क्वालिटी टाइम बिताने गई हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि दिशा रेड कलर के टू पीस में नजर आ रही हैं. साथ ही उनका ये स्टाइलिश पोज उनकी पिक्चर को परफेक्ट बना रहा है. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा क्या पोज है आपसे नजरें हट नहीं रहीं. वहीं उनके फैन ने कमेंट कर लिखा आपके जैसा कोई नहीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बड़े प्रोजेक्ट में नजर आएंगी दिशा
एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा ने अपनी पहचान स्पोर्ट्स फिल्म बायोपिक 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' से बनाई है. दिशा ने इंडस्ट्री में कदम 'लोफर' फिल्म से रखा था. अब वह 'एक विलेन रिटर्न्स' और 'केटीना' में नजर आएंगी. हाल ही में दिशा पाटनी की फिल्म 'राधे' रिलीज हुई थी जिसमें वह सलमान खान के साथ लीड रोल में थीं.