दिशा पटानी ने वर्कआउट करते हुए हवा में लगाई छलांग, Video शेयर कर कहा- बटरफ्लाई किक...

दिशा पटानी (Disha Patani) ने ग्लैमरस फोटो के साथ- साथ अकसर वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में दिशा ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह 'बटरफ्लाई किक' मारती हुईं नजर आ रही हैं.

दिशा पटानी ने वर्कआउट करते हुए हवा में लगाई छलांग, Video शेयर कर कहा- बटरफ्लाई किक...

दिशा पटानी (Disha Patani) ने वर्कआउट करते हुए हवा में लगाई छलांग

खास बातें

  • दिशा पटानी का वीडियो वायरल
  • दिशा पटानी ने शेयर किया बटरफ्लाई किक
  • दिशा पटानी की फोटो वायरल
नई दिल्ली:

दिशा पटानी (Disha Patani) ने ग्लैमरस फोटो के साथ- साथ अकसर वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में दिशा ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह 'बटरफ्लाई किक' करती हुईं नजर आ रही हैं. बता दें कि बटरफ्लाई किक मार्शल आर्ट्स में एक जंपिंग किक है और इसमें शरीर को जमीन से दोनों पैरों को उठाते हुए और चारों ओर घूमते हुए दिखाया गया है. बटरफ्लाई किक मार्शल आर्ट्स में एक जंपिंग किक है और इसे निगल किक के रूप में भी जाना जाता है, इसे करने के लिए, आपको अपने शरीर को जमीन से दोनों पैरों को उठाते हुए और चारों ओर झूलते हुए थोड़ा मोड़ना होता है. 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा पटानी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 3 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो हजार से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं. साथ ही साथ उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'राधे' के गाने की शूटिंग के लिए सेट पर पहुंच चुकी है और इस बात जानकारी देते हुए एक वीडियो भी अपनी इंस्टा स्टोरी के जरिए शेयर किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दिशा पटानी (Disha Patani) के हाल ही में इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 4 करोड़ से भी ज्यादा हो गई है. इस बात की जानकारी देते हुए अपने फैंस को थैंक्यू भी बोला था. दिशा पटानी (Disha Patani) के वीडियो और फोटो अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. आखिरी बार दिशा पटानी फिल्म 'मलंग' में मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू ने मुख्य भूमिका अदा की थी. दिशा पटानी जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड' में भी दिखाई देंगी. उनकी यह फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई.