दिशा पटानी का लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक हुआ वायरल, फैन्स बोले- उर्फी जावेद का...

क बार फिर दिशा पटानी का एयरपोर्ट लुक सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाया हुआ है. फर्क सिर्फ इतना है कि इस बार दिशा पटानी की तारीफ की बजाय उन्हें उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल किया जा रहा है.

दिशा पटानी का लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक हुआ वायरल, फैन्स बोले- उर्फी जावेद का...

दिशा पटानी का एयरपोर्ट वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस दिशा पटानी अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन सेंस के चलते भी सुर्खियों में रहती हैं. इन दिनों दिशा पटानी अपनी आने वाली फिल्म 'एक विलन रिटर्न्स' के प्रमोशन में बिज़ी हैं. इस बीच पिछले कुछ दिनों से प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस का बैक टू बैक ग्लैमरस और स्टनिंग लुक देखने को मिल रहा है. एक बार फिर दिशा पटानी का एयरपोर्ट लुक सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाया हुआ है. फर्क सिर्फ इतना है कि इस बार दिशा पटानी की तारीफ की बजाय उन्हें उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल किया जा रहा है.

फिल्म 'एक विलन रिटर्न्स' की रिलीज की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, इसके स्टार कास्ट प्रमोशन को लेकर और भी ज्यादा एक्टिव दिख रहे हैं. दिशा पटानी भी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन को लेकर बिजी हैं और उनके आउटफिट्स प्रमोशन के दौरान सबसे ज्यादा हाईलाइट हो रहे हैं. एक बार फिर सोशल मीडिया पर दिशा पटानी का लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक सुर्खियों में है. इस एयरपोर्ट लुक में दिशा ओवरऑल येलो आउटफिट में नजर आ रही हैं. हालांकि अपने इस वीडियो में दिशा लगातार अपनी ड्रेस को एडजस्ट करते हुए दिख रही हैं. अपने इस लुक में दिशा ने येलो क्रॉप टॉप और लूज मैचिंग ट्राउजर पहन रखा है. नो मेकअप लुक, गॉगल और ट्रैवल-फ्रेंडली स्लिंग बैग के साथ दीवा ने खुद को स्पोर्टी लुक दिया. 

हमेशा अपने लुक से फैंस को इंप्रेस करने वालीं दिशा पटानी इस बार कोई खास असर नहीं छोड़ पाई हैं. दरअसल हमेशा अपने स्टाइल और ग्लैमरस अंदाज से फैंस की तारीफें बटोरने वालीं दिशा को इस बार फैंस उनके इस एयरपोर्ट लुक के लिए ट्रोल कर रहे हैं. एक इंटरनेट यूजर में कमेंट बॉक्स पर दिशा पटानी को उर्फी जावेद से कंपेयर करते हुए लिखा है, "सुपर अपग्रेडेड वर्जन ऑफ उर्फी जावेद". वहीं एक और फैन ने कमेंट करते हुए लिखा कि, "स्विमसूट के नीचे लोवर पहन रखा है". इस तरह से लोग दिशा को जमकर ट्रोल करते नजर आए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com