दिशा पटानी ने अंग्रेजी गाने पर किया धमाकेदार डांस तो फैन्स हुए बेकाबू, बोले- आपके स्वैग के आगे सब फेल हैं

दिशा पटानी एक बेहतरीन डांसर भी हैं, जिसका सबूत वे आए दिन अपने जबरदस्त डांस वीडियो शेयर कर देती रहती हैं. इसी क्रम में एक्ट्रेस का एक नया डांस वीडियो इस समय इंटरनेट पर धूम मचा रहा है.

दिशा पटानी ने अंग्रेजी गाने पर किया धमाकेदार डांस तो फैन्स हुए बेकाबू, बोले- आपके स्वैग के आगे सब फेल हैं

दिशा पटानी का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अपनी स्टनिंग तस्वीरों से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. दिशा फिटनेस फ्रीक भी हैं, ऐसे में उनके वर्कआउट वीडियोज भी लोगों को खूब पसंद आते हैं. हालांकि लिस्ट यहीं खत्म नहीं होती. दिशा पटानी एक बेहतरीन डांसर भी हैं, जिसका सबूत वे आए दिन अपने जबरदस्त डांस वीडियो शेयर कर देती रहती हैं. इसी क्रम में एक्ट्रेस का एक नया डांस वीडियो इस समय इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में दिशा बड़े ही ग्लैमरस अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. दिशा के इस लेटेस्ट वीडियो पर फैन्स जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो को खुद दिशा पटानी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है. दिशा इस वीडियो में अंग्रेजी गाने पर जबरदस्त अंदाज में झूमती हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान दिशा का स्टाइलिश अंदाज भी देखने लायक है. डांस वीडियो को पोस्ट करते हुए दिशा ने 'Vibin..." कैप्शन दिया है. वीडियो पर कुछ ही देर में लाखों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं. फैन्स कमेंट सेक्शन में दिशा के डांस मूव्स की तारीफ करते नहीं थक रहे.

एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "दिशा के स्वैग के आगे सब फेल हैं". तो वहीं एक अन्य यूजर लिखते हैं, "आई लव यू मैम". गौरतलब है कि दिशा पटानी बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं. दोनों अक्सर एक दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करते हुए देखे जाते हैं. बात करें वर्क फ्रंट की तो एक्ट्रेस को आखिरी बार राधे में देखा गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com