दिशा पटानी ने मालदीव में बीच पर किया एंजॉय, ब्लैक ड्रेस में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज

दिशा पटानी (Disha Patani)  ने भी अपनी बेहद ग्लैमरस सी फोटो और वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं साथ ही उनके बैकग्राउंड में मालदीव का खूबसूरत बीच नजर आ रहा है

दिशा पटानी ने मालदीव में बीच पर किया एंजॉय, ब्लैक ड्रेस में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज

दिशा पटानी (Disha Patani) का ब्लैक ड्रेस में मालदीव के बीच पर दिखा ग्लैमरस अंदाज

खास बातें

  • दिशा पटानी मालदीव में मना रही हैं छुट्टियां
  • ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आईं दिशा पटानी
  • दिशा पटानी की अगली फिल्म सलमान खान के साथ राधे है
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को बुधवार के दिन मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसके बाद दोनों ने अपने-अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से मालदीव में एन्जॉय करते हुए कई फोटो शेयर की है. टाइगर श्रॉफ ने मालदीव से अपनी एक शर्टलेस फोटो शेयर की जिसमें वह प्लेन से उतरते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा अगले दो दिनों का ड्रेस कोड. टाइगर ने इसके बाद एक और फोटो शेयर की जिसमें वह येलो रंग की शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं. 

टाइगर श्रॉफ के बाद दिशा पटानी (Disha Patani)  ने भी अपनी बेहद ग्लैमरस फोटो और वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं. उनके बैकग्राउंड में मालदीव का खूबसूरत बीच (Beach) नजर आ रहा है. दिशा और टाइगर ने साथ में कोई फोटो शेयर नहीं किया है लेकिन दोनों की फोटो देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि दोनों इन दिनों मालदीव में है. बता दें कि टाइगर और दिशा अक्सर डिनर और लंच डेट पर स्पॉट किए जाते हैं लेकिन डेटिंग की खबरों का हमेशा से दोनों खंडन करते हैं. अगस्त 2019 में, इंस्टाग्राम पर एक फैन ने टाइगर से सवाल किया था कि "क्या आप दिशा को डेट कर रहे हैं? तब" टाइगर ने जवाब दिया था, "मेरी औकात नहीं है (मैं इसके लायक नहीं हूं)"

फिल्म भारत की रिलीज के समय, दिशा से एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया था कि “आप दोनों अपने रिश्ते को स्वीकार क्यों नहीं करते? लोग आपकी जोड़ी को बहुत पसंद करते हैं ” इस सवाल का जवाब देते हुए दिशा ने कहा: "मैं इतने लंबे समय से कोशिश कर रही हूं, इतने साल हो गए हैं, मैं कोशिश कर रही हूं कि वह हां कर दें अब मैंने यह फिल्म भारत में इतने सारे स्टंट किए हैं और मुझे लग रहा है कि शायद अब वह मुझे पसंद करने लगेंगे. हम साथ में लंच और डिनर के लिए जाते हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम दोनों रिलेशनशिप में है. दिशा मजाकिया अंदाज में कहती है कि वह बहुत शर्माते है और मैं बहुत शर्मिली हूं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैसा कि आपको पता है दिशा और टाइगर दोनों ही फिटनेस फ्रीक हैं और अकसर अपनी फिटनेस, स्टंट और डांस वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं जिसे फैंस काफी भी पसंद करते हैं. इसी का नतीजा है कि दिशा के इंस्टाग्राम पर 4 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और टाइगर के 2 करोड़ से ज्यादा. टाइगर की अगली फिल्म गणपत आने वाली हैं तो वहीं दिशा की अगली फिल्म 'राधे' है जिसमें उनके अपॉजिट सलमान खान नजर आएंगे. 

????

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on