दिशा पटानी ने अंग्रेजी सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, देख फैंस बोले- अंगार है अंगार...Video हुआ वायरल

हिप-हॉप हो या कंटेम्प्ररी डांस स्टाइल या फिर क्लासिकल दिशा हर डांस स्टाइल पूरी शिदद्त से करती हैं. दिशा ने हाल में एक डांस वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर किया जो खूब देखा जा रहा है. 

दिशा पटानी ने अंग्रेजी सॉन्ग पर किया जोरदार डांस, देख फैंस बोले- अंगार है अंगार...Video हुआ वायरल

दिशा पटानी का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के जबरदस्त डांसर और एक्टर टाइगर श्रॉफ को उनके शानदार डांस स्टाइल के लिए जाना जाता है तो वहीं उनकी खास दोस्त दिशा पटानी भी इस मामले में कुछ पीछे नहीं हैं. दिशा भी बेहतरीन डांस करती हैं, हिप-हॉप हो या कंटेम्प्ररी डांस स्टाइल या फिर क्लासिकल दिशा हर डांस स्टाइल पूरी शिदद्त से करती हैं. दिशा ने हाल में एक डांस वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर किया जो खूब देखा जा रहा है. 

जबरदस्त डांस से फैंस को बनाया दीवाना
दिशा ने वुमन डांस चैलेंज में पार्ट लिया और अपने शानदार डांस का ये वीडियो शेयर किया है. देखते ही देखते दिशा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. इस वीडियो में दिशा अमेरिका की नामचीन रैपर डोजा कैट के प्रसिद्ध गाने ‘Woman' पर जमकर डांस करती नजर आई हैं. इस वीडियो पर अब तक करीब-करीब छह लाख लाइक्स आ चुके हैं. वीडियो में दिशा अंग्रेजी गाने पर जबरदस्त डांस मूव्स कर रही हैं, उनके साथ दो और डांसर्स हैं, जो दिशा के कदम से कदम मिला रही हैं. इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहे इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'अंगार है अंगार'. फैंस के साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी दिशा के डांस वीडियो को लाइक किया है.

इस आने वाली फिल्म में आएंगी नजर

दिशा ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी फिल्म एमएस धोनी में डेब्यू किया था.  फिलवक्त की बात की जाए तो एक्ट्रेस अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम के साथ फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स' में जल्द नजर आएंगी.  हाल में दिशा ने सोशल मीडिया के जरिए ही फैंस को बताया था कि उन्होंने इस फिल्म में अपने हिस्से की शूटिंग हाल में खत्म की है. सोशल मीडिया पर दिशा के लाखों चाहने वाले हैं, इंस्टाग्राम पर 46 मिलियन से अधिक लोग उन्हें फॉलो करते हैं. 

इस वीडियो को भी देखें : A Quiet Place Part II' Review: लौट आए आवाज सुनकर शिकार करने वाले जानवर, जानें कैसी है Emily Blunt की फिल्म

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com