टाइगर श्रॉफ की स्पीड पर मर मिटीं दिशा पटानी, कर डाला ये कमेंट

बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ ने 'बागी 2' से बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाते हुए खुद को स्टैबलिश कर चुके हैं.

टाइगर श्रॉफ की स्पीड पर मर मिटीं दिशा पटानी,  कर डाला ये कमेंट

टाइगर श्रॉफ ने पोस्ट किया ये वीडियो

खास बातें

  • टाइगर श्रॉफ ने पोस्ट किया वीडियो
  • दिशा पटानी ने किया कमेंट
  • कुछ यूं किया चैलेंज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ ने 'बागी 2' से बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाते हुए खुद को स्टैबलिश कर चुके हैं. अब उनके झोली में बैक-टू-बैक धांसू फिल्मों का पिटारा है. हालांकि इस समय टाइगर श्रॉफ अपनी अगली फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग में बिजी हैं, जो इसी साल रिलीज होने वाली हैं. टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में वह ट्रैक पर कुछ लोगों के साथ रेस लगाते हुए नजर आ रहे हैं. लगभग 3-4 लोगों के साथ रेसिंग करते वक्त वह बेहद ही तेज दौड़ लगाते हैं और सबसे पहले पोजिशन पर आते हैं. 

बेटी सुहाना के साथ गौरी खान ने शेयर की ये तस्वीर, शाहरुख ने लिखा दिल छू लेने वाला मैसेज
 

 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on


इस वीडियो को शेयर करने के बाद उनकी करीबी दोस्त दिशा पटानी ने भी मस्ती भरे अंदाज में कमेंट किया है. दिशा पटानी ने इस पोस्ट पर लिखा, 'हाहा... मुझे पकड़ कर दिखाओ.' इस वीडियो पर दिशा के कमेंट पर यह साफ समझ आ रहा है कि वह टाइगर को मस्ती में टीज करते हुए यह चैलेंज कर रही हैं कि मेरे साथ रेस लगाकर दिखाओ. फिलहाल इस जोड़ी की 30 मार्च को रिलीज हुई फिल्म 'बागी 2' ने बॉक्स ऑफिस से रिकॉर्डतोड़ कमाई की थी. अब दोनों ही अपनी-अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. दिशा पटानी को सलमान खान की फिल्म 'भारत' में स्टार कास्ट के लिये चुना गया है.

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर ने आते ही मचाया धमाल, 1.5 करोड़ बार देखा गया Dhadak का ट्रेलर

बता दें कि यह साल 2012 में आई करण जौहर की फिल्म का सीक्वल है. फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 6 साल पहले अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. तीनों स्टार्स आज इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में सफल हुए. इस बार टाइगर श्रॉफ के अलावा अनन्या पांडे और तारा सुतारिया उनकी को-एक्ट्रेस होंगी.

VIDEO: बॉलीवुड में 'डिस्को' के दीवाने


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com