टाइगर श्रॅाफ के एब्स देख खुद को रोक नहीं पाई दिशा पटानी, किया यह कमेंट...

टाइगर श्रॅाफ ने (Tiger Shroff) ने हाल ही में यह फोटो शेयर किया था. अब इस पर दिशा पटानी (Disha Patani) ने भी कमेंट किया है.

टाइगर श्रॅाफ के एब्स देख खुद को रोक नहीं पाई दिशा पटानी, किया यह कमेंट...

टाइगर श्रॅाफ (Tiger Shroff) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • टाइगर श्रॅाफ ने शेयर की फोटो
  • दिशा पटानी ने किया यह कमेंट
  • फैन्स उनकी फोटो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं
नई दिल्ली:

बॅालीवुड एक्टर टाइगर श्रॅाफ  (Tiger Shroff) ने हाल ही में  ने डब्बू रत्नानी के लिए कैलेंडर फोटोशूट करवाया था. इस फोटोशूट की एक तस्वीर 'टाइगर श्रॅाफ' ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है. 'बागी 3' (Baaghi 3) के स्टार टाइगर श्रॅाफ के इस शानदार फोटो को देखकर दिशा पटानी (Disha Patani) ने भी कमेंट के जरिए रिएक्शन दिया है.  दिशा पटानी ने फोटो पर कमेंट कर 3 फायर इमोटिकॉन लगाया. दिशा पटानी के इस कमेंट ने लोंगों का खूब ध्यान खींचा. अकसर यह दोनों स्टार एक दूसरे की फोटो पर कमेंट कर सुर्खियों में बने रहते हैं.

ए आर रहमान की बेटी के बुर्का पहनने पर तसलीमा नसरीन ने उठाया था सवाल, अब पिता ने यूं दिया जवाब

hl3v821g

टाइगर श्रॅाफ (Tiger Shroff) और दिशा पटानी (Disha Patani) फिल्मों के साथ-साथ अपने सोशल मीडिया पोस्ट से भी छाए रहते हैं. टाइगर श्रॅाफ की वायरल हो रही इस फोटो की बात करें तो इसमें टाइगर श्रॅाफ ने सफेद रंग का ओपन शर्ट पहन रखा है और उनके परफेक्ट एब्स भी दिख रहे है. इस फोटो में टाइगर श्रॅाफ का काफी हॅाट लुक नजर आ रहा है. टाइगर श्रॅाफ के परफेक्ट एब्स को उनके प्रशंसक खूब पसंद कर रहे हैं. लोग इनके इस लुक की खूब तारीफ भी कर रहै हैं.

सपना चौधरी ने स्टेज पर यूं किया धमाकेदार डांस, देखते रह गए फैन्स- देखें Video

बता दें कि इस बीच टाइगर श्रॅाफ की अपकमिंग फिल्म ' बागी 3 ' (Baaghi 3) जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में उनके अपोजिट श्रद्धा कपूर को कास्ट किया गया है. फिल्म में टाइगर श्रॅाफ और श्रद्धा कपूर के अलावा अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) भी अभिनय करते दिखेंगे. इस फिल्म को अहमद खान ने डायरेक्ट किया है और यह फिल्म 3 मार्च को रिलीज होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...