दिशा पटानी ने आदित्य ठाकरे को बर्थडे पर यूं किया विश, Photo शेयर कर कही ये बात

दिशा पटानी (Disha Patani) ने आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) को बर्थडे पर यूं दी बधाई.

दिशा पटानी ने आदित्य ठाकरे को बर्थडे पर यूं किया विश, Photo शेयर कर कही ये बात

दिशा पटानी (Disha Patani) ने आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) को किया बर्थडे विश

खास बातें

  • आदित्य ठाकरे आज सेलिब्रेट कर रहे हैं अपना बर्थडे
  • दिशा पटानी ने किया बर्थडे विश
  • फोटो शेयर कर कही .ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) जहां आज अपना 28वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं, वहीं, आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) भी आज अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. लॉकडाउन (Lockdown) के कारण दिशा और आदित्य घर में ही अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने को मजबूर हैं. जहां दिशा और आदित्य को बर्थडे के मौके पर ढ़ेरों बधाइयां मिल रही हैं, वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस दिशा पटानी ने आदित्य को जन्मदिन की मुबारकबाद दी है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

efqn5it


इस फोटो को शेयर करते हुए दिशा पटानी (Disha Patani) ने कैप्शन में लिखा, "जन्मदिन की मुबारकबाद." दिशा पटानी ने इंस्टाग्राम के अलावा ट्विटर पर भी आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) को विश किया है. एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा, "हैप्पी बर्थडे आदित्य ठाकरे, हमेशा ऐसे ही अमेजिंग रहो और चमकते रहो." एक्ट्रेस के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, दिशा पटानी (Disha Patani) और आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) की दोस्ती को लेकर कुछ समय पहले काफी अफवाहें भी उड़ी थीं, जिसमें खबर आई थीं कि दिशा, आदित्य को डेट कर रही हैं. हालांकि, इन सारी खबरों पर दिशा और आदित्य दोनों का ही कोई रिएक्शन नहीं आया था. दिशा पटानी के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में फिल्‍म 'मलंग' में देखा गया, जिसमें उनके साथ एक्‍टर आदित्‍य रॉय कपूर , अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी थे. हाल ही में 'मलंग' नेटफ्लिक्स पर नंबर वन पर ट्रेंड भी कर रही थी.