कन्नड़ फिल्मकार हरि संतोष बनाएंगे बॉलीवुड फिल्म, खूबसूरत लव स्टोरी में आश्रम फेम त्रिधा चौधरी और तनुज विरवानी हैं लीड रोल में

फिल्म मेकर हरि संतोष बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. अब वह कन्नड़ के साथ ही बॉलीवुड फिल्में भी बनाएंगे. यह एक प्यारी सी लव स्टोरी होगी. उनकी  पसंदीदा जॉनर प्रेम कहानी है. फिल्म में आश्रम फेम एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी, तनुज विरवानी और सपना पाबी लीड रोल में हैं.

कन्नड़ फिल्मकार हरि संतोष बनाएंगे बॉलीवुड फिल्म, खूबसूरत लव स्टोरी में आश्रम फेम त्रिधा चौधरी और तनुज विरवानी हैं लीड रोल में

कन्नड़ फिल्मकार हरि संतोष बनाएंगे बॉलीवुड फिल्म

नई दिल्ली :

फिल्म मेकर हरि संतोष बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. अब वह कन्नड़ के साथ ही बॉलीवुड फिल्में भी बनाएंगे. यह एक प्यारी सी लव स्टोरी होगी. उनकी  पसंदीदा जॉनर प्रेम कहानी है, एक बार फिर से वह इसी जॉनर में कुछ नया एक्सप्लोर करेंगे. साथ ही एस एस राजामौली, प्रशांत नील और ऐसे कई निर्देशक, जो कि दक्षिण सिनेमा से हैं, उनकी कामयाबी बॉलीवुड में भी रही है और ऐसे में वह कई और फिल्मकारों के लिए भी एक प्रेरणा बन रहे हैं कि वे बॉलीवुड का हिस्सा बनें. इसी क्रम में हरि संतोष भी एक शुरुआत कर रहे हैं.

फिलहाल फिल्म का शीर्षक पप्पी लव रखा गया है. फिल्म में तनुज विरवानी, जिन्होंने इनसाइड एज में वायु राघवन का किरदार निभा कर खूब प्रशंसा बटोरी है. वह लीड रोल में हैं. त्रिधा चौधरी ने बांग्ला फिल्में की हैं, साथ ही उनके किरदार को बंदिश बैंडिट्स और आश्रम में भी काफी पसंद किया गया है.  हरि संतोष कहते हैं, ‘मैं काफी शुक्रगुजार हूं कि मैं इस तरह का कुछ करने जा रहा हूं. साथ ही मेरे कई साउथ फिल्मकारों ने हमें आगे बढ़ने का जो रास्ता यहां दिखाया है, हम उस पर बढ़ रहे हैं और बॉलीवुड फिल्म करने जा रहे हैं. यह फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है और बॉलीवुड में काम करना, मेरे लिए हमेशा से एक सपने की तरह रहा.  

तनुज विरवानी का कहना है, मैं इस खूबसूरत और दिल्चस्प रुमानी कहानी का हिस्सा बन कर खुश हूं और इस फिल्म की शूटिंग को लेकर उत्साहित भी हूं.  इस शो की कास्ट कमाल है. हरि संतोष का विजन और उत्साह हमारी इस फिल्म को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा. वहीं  त्रिधा चौधरी कहती हैं, मैं तो इस विषय को लेकर काफी उत्साहित हूं मैं पूरी तरह से आश्वस्त हूं कि ये कहानी कमाल करेगी. फिल्म की शूटिंग लंदन में शुरू होने जा रही है. 

सपना पाबी कहती हैं, आपको जिंदगी में कई बार प्यार हो सकता है, लेकिन एक कोई ऐसा प्यार होता है, जो आपकी अंतरात्मा को झकझोर कर रख देता है. यह ऐसी ही प्यार करने वालों की कहानी है, जो आपने दिलों में घर कर जाएगी और आप महसूस करेंगे, जैसे यह आपकी ही कहानी हो. एक दूसरे के हमसफ़र बनने के लिए जरूरी नहीं होता है कि आप प्रेमी बन कर ही रहें, इन सारे इमोशन को कहानी में दर्शाने की कोशिश है.  मैं इस फिल्म का हिस्सा बन कर खुश हूं.  यह एक मॉडर्न लव को नए तरीके से दर्शाने की कोशिश है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि निकेत पांडे की यह प्रेम कहानी कई शानदार लोकेशन पर शूट की जायेगी. फिल्म की शूटिंग यूके के लोकशन में होंगी और जुलाई के मध्य से शुरू हो जायेगी. फिल्म का निर्देशन हरि संतोष करेंगे. फिल्म का निर्माण  पद्मावती पिक्चर्स के सुरेश और अविनाश डेनियल चार्ल्स करेंगे, साथ ही यूके के ब्लू  ब्लिंग प्रोडक्शन के विपुल शर्मा भी संयुक्त रूप से निर्माण करेंगे.  वहीं राजा राम राजेंद्रन डीओपी की भूमिका में होंगे. फिल्म पद्मावती पिक्चर्स और भुवन मूविज के बैनर तले रिलीज.