विज्ञापन

भूल भुलैया-3 में लगा इंटरनेशनल तड़का, दिलजीत दोसांझ इस स्टार के साथ कर रहे हैं कोलैब

भूल भुलैया-3 की कहानी, कास्टिंग और दूसरी ट्रीटमेंट तो अलग है ही अब इसके टाइटल ट्रैक को लेकर एक एक्साइटिंग खबर सामने आई है.

भूल भुलैया-3 में लगा इंटरनेशनल तड़का, दिलजीत दोसांझ इस स्टार के साथ कर रहे हैं कोलैब
दिलजीत दोसांझ और पिटबुल भूल भुलैया-3 के लिए बना रहे हैं गाना
नई दिल्ली:

म्यूजिक के मास्टर तनिष्क बागची ने एक बार फिर कमाल कर दिखाया है. "भूल भुलैया 2" के टाइटल ट्रैक की बंपर सक्सेस के बाद बागची "भूल भुलैया 3" के लिए एक जबरदस्त ट्रैक की तैयारी में जुटे हुए हैं और इसके लिए उन्होंने इंटरनेशनल कोलैब किया है. इस पर बात करते हुए तनिष्क ने शेयर किया, “जब मेकर्स ने भूल भुलैया 3 के लिए अपने विजन के साथ मुझसे कॉन्टैक्ट किया तो मुझे पता था कि मुझे कुछ अलग और हटके करना होगा. पंजाबी मुखड़ा और अंतरा एक नया आयाम जोड़ते हैं जबकि मैंने हुक को आसानी और ऐसा रखा जो जुबान पर चढ़ जाए. 

उन्होंने कहा, “टी-सीरीज ने इस सबमें मुझे जबरदस्त सपोर्ट दिया है और भूषण कुमार का विजन मुझे खुलकर एक्सपेरिमेंट करने की इजाजत देता है. कार्तिक आर्यन की एनर्जी ने गाने में बहुत कुछ जोड़ा है - यह असल में एक शानदार एक्सपीरियंस है." यह ट्रैक दिलजीत दोसांझ और इंटरनेशनल आइकन पिटबुल की एनर्जी को भी साथ लाता है. एक धमाकेदार कॉम्बिनेशन जो गाने में क्रॉस-कल्चरल फ्लेयर जोड़ता है.

अपनी एक्साइटमेंट शेयर करते हुए दिलजीत ने कहा, "तनिष्क के साथ काम करना हमेशा एक्साइटिंग होता है. उनके पास अलग-अलग को कल्चर्स को मिलाने का एक तरीका है जो संगीत को बढ़ाता है. मैं फैन्स को यह दिखाने के लिए एक्साइटेड हूं कि हमने इस ट्रैक के साथ लिमिट्स  को कैसे आगे बढ़ाया है." पिटबुल ने शेयर किया, "म्यूजिक की कोई लिमिट नहीं है और यह ट्रैक इसका सबूत है. इस प्रोजेक्ट के लिए तनिष्क और दिलजीत के साथ मिलकर काम करना आग की तरह था. मैं भारत से रिएक्शन देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता - चलो हिस्ट्री क्रिएट करते हैं!" डांस मेरी रानी में गुरु रंधावा और नोरा फतेही जैसे आइकन के साथ तनिष्क के पिछले कोलैब ने भारत में एफ्रोबीट को पेश किया. इस नए एक्सपेरिमेंट के साथ वह एक बार फिर संगीत को आगे बढ़ाने में सबसे आगे हैं. संस्कृतियों और कल्चर को जोड़ते हुए.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Jigra Box Office Collection Day 4: आलिया भट्ट के करियर का कलंक बनी जिगरा, चार दिन में पिटी फिल्म
भूल भुलैया-3 में लगा इंटरनेशनल तड़का, दिलजीत दोसांझ इस स्टार के साथ कर रहे हैं कोलैब
अजय देवगन हैं बॉलीवुड के असली दबंग, बॉक्स ऑफिस पर 15 साल, 14 मुकाबले और 5 में जीत
Next Article
अजय देवगन हैं बॉलीवुड के असली दबंग, बॉक्स ऑफिस पर 15 साल, 14 मुकाबले और 5 में जीत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com