दिलजीत दोसांझ को क्यों मांगनी पड़ी सिक्योरिटी गार्ड से माफी? बॉलीवुड सेलेब्स ने VIDEO पर यूं किया रिएक्ट

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दिलजीत दोसांझ कैलिफोर्निया में हो रहे कोचेला म्यूजिक फेस्टिवल में रंग जमा रहे हैं. लेकिन यहां कुछ ऐसा भी हुआ कि दिलजीत दोसांझ को भरे मंच से सिक्योरिटी गार्ड से माफी मांगनी पड़ी.

दिलजीत दोसांझ को क्यों मांगनी पड़ी सिक्योरिटी गार्ड से माफी? बॉलीवुड सेलेब्स ने VIDEO पर यूं किया रिएक्ट

दिलजीत दोसांझ ने सिक्योरिटी गार्ड से मांगी माफी

नई दिल्ली :

दिलजीत दोसांझ वो आर्टिस्ट हैं, जो अपने सॉन्ग पर पूरी महफिल को डांस करने पर मजबूर कर देते हैं और अपनी सादगी से लोगों का दिल जीत लेते हैं. मिट्टी अपने वतन की हो या परदेस की पगड़ी, कुर्ते और लुंगी में उनका देसी अंदाज भी कभी फीका नहीं पड़ता. इसी अंदाज में वो कैलिफोर्निया में हो रहे कोचेला म्यूजिक फेस्टिवल में जमकर रंग जमा रहे हैं. लेकिन यहां कुछ ऐसा भी हुआ कि दिलजीत दोसांझ को भरे मंच से सिक्योरिटी गार्ड से माफी भी मांगनी पड़ी.

दिलजीत दोसांझ की पावर पैक परफोर्मेंस की दीवानगी ऑडिटोरियम में तो दिखी ही, बॉलीवुड सेलेब्स भी उनके मुरीद हो गए. दिलजीत दोसांझ ने जट दा प्यार गोरिए गाना शुरू किया तो मौके पर मौजूद फैन्स तो झूमे ही सेलेब्स भी उसकी मस्ती में डूब गए. इस कॉन्सर्ट के वायरल वीडियो देखने के बाद ताहिरा कश्यप ने फायर के इमोजी शेयर किए. एक्ट्रेस स्मृति खन्ना ने लिखा कि कोचैला ने इससे बड़ा स्टार नहीं देखा और फायर के इमोजी भी शेयर किए. विद्या मालवडे ने लिखा उफ्फ. एक्ट्रेस नेहा धूपिया, ऋचा चड्ढा और लिलि सिंह ने भी दिलजीत दोसांझ की तारीफ में कमेंट किए हैं. इस कॉन्सर्ट के बहुत से वीडियो वायरल हो रहे हैं. 

क्यों मांगी माफी

कैलिफोर्निया के एंपायर पोलो क्लब में हो रहे कोचेला म्यूजिक फेस्टिव में दिलजीत दोसांझ को सुनने के लिए बड़ी तादाद में फैन्स पहुंचे, जिसकी वजह से सिक्योरिटी गार्ड्स को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. उनकी हालत देख दिलजीत दोसांझ ने मंच से ही कहा कि सिक्योरिटी पाजी सॉरी, मेरे बंदों से नाराज मत हों. दिलजीत दोसांझ का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है. जिस पर फैन्स उनकी मॉडेस्टी की तारीफ कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com