धर्मेंद्र बुलेट पर सनी और बॉबी को घुमाते आए नजर, पुरानी फोटो में स्टाइल देख कहेंगे ये हैं असली डैडी कूल

धर्मेंद्र की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इसमें उनका स्वैग देख आप भी फैन हो जाएंगे.

धर्मेंद्र बुलेट पर सनी और बॉबी को घुमाते आए नजर, पुरानी फोटो में स्टाइल देख कहेंगे ये हैं असली डैडी कूल

धर्मेंद्र के साथ सनी और बॉबी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में हीमैन के नाम से मशहूर धर्मेंद्र दशकों से फिल्मों में एक्टिव हैं. धर्मेंद्र के करोड़ों चाहने वाले हैं और उन्होंने ढेर सारी सुपरहिट फिल्में दी हैं. एक तरफ जहां धर्मेंद्र आज भी बॉलीवुड में एक्टिव हैं और फिल्मों में नजर आते हैं वहीं उनके दोनों बेटे सनी देओल और बॉबी देओल इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग से गदर मचा रहे हैं.  अब तक आपने और हमने धर्मेंद्र को एक बेहतरीन कलाकार के रूप में तो देखा है पर क्या आप जानते हैं कि धर्मेंद्र एक एक्टर होने के साथ साथ एक सुपर कूल डैड भी हैं. सनी देओल और बॉबी देओल पर उनकी छाप साफ दिखती है और वो हमेशा अपने दोनों बेटों के लिए प्रोएक्टिव दिखे हैं. हाल ही में धर्मेंद्र की सनी और बॉबी के साथ एक पुरानी और बेहद प्यारी फोटो वायरल हो रही है जिसमें बाप बेटों के बीच का प्यार साफ झलक रहा है.

थ्रोबैक फोटो में सनी और बॉबी के साथ दिखे धर्मेंद्र  
भले ही ये फोटो काफी पुरानी है लेकिन इसमें धर्मेंद्र अपने दोनों बेटों के साथ मस्तमौला अंदाज में दिख रहे हैं. बुलेट पर बैठे धर्मेंद्र ने आगे छोटे बेटे बॉबी को बैठा रखा है जबकि धर्मेंद्र के पीछे सनी देओल खड़े हैं. धर्मेंद्र ने धारीदारी शर्ट पहनी है और एक सफेद हैट पहन कर वो काफी डैशिंग दिख रहे हैं. नन्हें से बॉबी देओल को देखकर आप क्यूट कहे बिना नहीं रह पाएंगे. आपको बता दें कि धर्मेंद्र के नक्शेकदम पर चल कर ही सनी देओल बॉलीवुड में एक्शन हीरो के रूप में काफी पॉपुलर हुए हैं. हालांकि सनी काफी शर्मीले हैं लेकिन पर्दे पर आते ही वो एकदम बदल जाते हैं. गदर 2 के बाद सनी देओल के करियर में काफी बदलाव आया है. वहीं बॉबी की बात करें तो बॉबी ने फिल्मों में एक्शन और रोमांस दोनों को भरपूर जिया है. बॉबी का कमबैक भी जबरदस्त रहा है और इसे देखकर धर्मेंद्र काफी खुश हैं.

धर्मेंद्र की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है

धर्मेंद्र की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है

सनी ने बताया कैसे हैं धर्मेंद्र के साथ रिश्ते  
पिछले दिनों कपिल शर्मा शो में जब सनी और बॉबी दोनों बतौर गेस्ट आए थे तो उन्होंने धर्मेंद्र के साथ अपने रिश्तों पर खुलकर बात की थी. सनी ने कहा कि पापा हमारे दोस्त बनना चाहते हैं लेकिन दोस्त बनने के साथ ही वो पापा भी बन जाते हैं. उन्होंने कहा कि पापा कहते हैं कि मेरे दोस्त बनो, अपनी बातें मुझसे शेयर करो, जब मैं उनको दोस्त मानकर बात करता हूं तो वो पापा बन जाते हैं. इसलिए हम उनके दोस्त नहीं बन पाते, बस बेटे ही बन जाते हैं. आपको बता दें कि धर्मेंद्र अपने बेटों के साथ फिल्म अपने में काफी दमदार रोल में दिखे थे. कहा जा रहा है कि जल्द ही इस फिल्म का सीक्वल भी बनने जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन