Apne 2: 'अपने 2' में नजर आएंगे धर्मेंद्र, सनी, बॉबी और करण देओल, दिवाली 2021 पर रिलीज होगी फिल्म

Apne 2: धर्मेंद्र (Dharmendra), सनी देओल (Sunny Deol), बॉबी देओल (Bobby Deol) और करण देओल (Karan Deol) अब एक साथ एक ही फिल्म में नजर आने वाले हैं.

Apne 2: 'अपने 2' में नजर आएंगे धर्मेंद्र, सनी, बॉबी और करण देओल, दिवाली 2021 पर रिलीज होगी फिल्म

Apne 2: धर्मेंद्र, सनी देओल, बॉबी देओल और करण देओल एक साथ आएंगे नजर

खास बातें

  • 'अपने 2' की तैयारियां शुरू
  • मार्च में शुरू होगी शूटिंग
  • दिवाली 2021 पर रिलीज होगी फिल्म
नई दिल्ली:

धर्मेंद्र (Dharmendra), सनी देओल (Sunny Deol), बॉबी देओल (Bobby Deol) और करण देओल (Karan Deol) अब एक साथ एक ही फिल्म में नजर आने वाले हैं. डायरेक्टर अनिल शर्मा अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'अपने (Apne)' का सीक्वल लेकर आ रहे हैं, जिसमें देओल फैमिली की तीनों पीढ़ियां नजर आएंगी. गुरु नानक जयंती (Guru Nanak Jayanti) के पावन मौके पर निर्माताओं ने 'अपने 2 (Apne 2)' का ऐलान किया है. सोशल मीडिया पर पूरी देओल फैमिली ने अपने इस प्रोजेक्ट को लेकर जानकारी दी है और डिटेल्स भी शेयर किए हैं. 

'अपने (Apne)' फिल्म के 14 साल बाद सनी देओल, बॉबी देओल, करण देओल और धर्मेंद्र एक साथ फिर से सिल्वरस्क्रीन पर धमाल मचाने को तैयार हैं. इस तरह करण देओल की यह दूसरी फिल्म होगी. करण देओल ने 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा और इसके प्रोड्यूसर दीपक मुकुट हैं. अनिल शर्मा बॉलीवुड के ऐसे एकमात्र डायरेक्टर हैं जो देओल परिवार की तीनों पीढ़ियों के साथ काम कर रहे हैं. फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी है और जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू होने जा रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'अपने 2(Apne 2)' फिल्म की शूटिंग अगले साल मार्च से शुरू होगी और इसे पंजाब और यूरोप में फिल्माया जाएगा. 'अपने 2' को दिवाली 2021 पर रिलीज किया जाएगा. इसे लेकर बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र का कहना है, 'अपने मेरी जिंदगी बेहतरीन फिल्मों में से एक है. पूरी यूनिट का संयुक्त प्रयास, जिसे जनता ने खूब पसंद किया था. मुझे बेहद खुशी है कि मैं अपने परिवार बेटे सनी, बॉबी और बोते करण के साथ शूटिंग करने जा रहा हूं. यह बहुत ही स्पेशल फिल्म है.'