पूल में नहाकर खिलौने से खेलते नजर आए धर्मेंद्र, PHOTO शेयर कर बोले- जी बहला लेता हूं

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं. इसके जरिए वह फैंस से जुड़े रहते हैं. धर्मेंद्र फैंस से रूबरू होने के लिए सोशल मीडिया पर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. इतना ही नहीं वह फैंस को अपनी जिंदगी से जुड़ी खास बातें भी बताते रहते हैं.

पूल में नहाकर खिलौने से खेलते नजर आए धर्मेंद्र, PHOTO शेयर कर बोले- जी बहला लेता हूं

पूल में नहाकर खिलौने से खेलते नजर आए धर्मेंद्र

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं. इसके जरिए वह फैंस से जुड़े रहते हैं. धर्मेंद्र फैंस से रूबरू होने के लिए सोशल मीडिया पर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. इतना ही नहीं वह फैंस को अपनी जिंदगी से जुड़ी खास बातें भी बताते रहते हैं. अब धर्मेंद्र की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह अपने फेवरेट खिलौने से खेलते दिखाई दे रहे हैं. यह खिलौना कुछ और नहीं बल्कि गाय का छोटा बच्चा है.

धर्मेंद्र ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह व्हाइट कलर के बाथरॉब में नजर आ रहे हैं. वहीं उनके सामने टेबल पर गाय का एक छोटा बच्चा बैठा दिखाई दे रहा है. अपनी इस तस्वीर के साथ उन्होंने खास कैप्शन लिखा है. धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा, 'बढ़ते ही उम्र. बेगाना हो जाता है इंतजार. आजकल इन खिलौनों से जी बहला लेता हूं. मैं इन्हें अपने पूल के पास रखता हूं. दोस्तों, अपनी प्यारी प्रतिक्रिया के लिए प्यार.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र की यह तस्वीर वायरल हो रही है. अभिनेता के फैंस तस्वीर को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बात करें धर्मेंद्र के वर्कफ्रंट की तो वह बहुत जल्द बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. वह फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आने वाले हैं. हाल ही में फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है. इस फिल्म रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जया बच्चन और शबाना आजमी मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.