फार्म हाउस पर बछड़ों को घास चराते दिखे धर्मेंद्र, बोले- इनको नथ बांध दिया है...देखें Video

धर्मेंद्र ने अपने फार्म हाउस से फिर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बछड़ों को घास चराते दिख रहे हैं.

फार्म हाउस पर बछड़ों को घास चराते दिखे धर्मेंद्र, बोले- इनको नथ बांध दिया है...देखें Video

धर्मेंद्र का वीडियो शेयर करते ही हुआ वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के ही-मैन यानी धर्मेंद्र अब फिल्मों से दूर अपने फार्म हाउस पर ही ज्यादा समय बिताते हैं. लेकिन वो सोशल मीडिया पर फैन्स से अपना जुड़ाव लगातार बनाए हुए हैं. धर्मेंद्र लगातार अपने फार्म हाउस की गतिविधियों को फैन्स के बीच शेयर करते हैं. उन्होंने फिर से ऐसा ही किया है. धर्मेंद्र ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बछड़ों को घास चराते दिख रहे हैं. धर्मेंद्र द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर हमेशा की तरह खूब वायरल हो रहा है. एक्टर के लेटेस्ट वीडियो पर फैन्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं और उनके लाइफ स्टाइल की तारीफ कर रहे हैं.

धर्मेंद्र ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो बछड़ों को रस्सी से पकड़े हुए हैं और कहते दिख रहे हैं: 'बछड़ों को नथ बांध दिया है. अब जोतूंगा.' एक्टर ने वीडियो पोस्ट कर लिखा है: "दोस्तों, मेरी पिछली पोस्ट पर आपकी प्यार भरी प्रतिक्रिया के लिए आप सभी को प्यार. कुछ प्यार से आप सभी के लिए." धर्मेंद्र के इस वीडियो पर हजारों व्यूज आ चुके हैं. खास बात यह है कि उनकी बेटी ईशा देओल ने भी इस पर रिएक्शन दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

धर्मेंद्र जल्द ही 'अपने 2' में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके दोनों बेटे सनी देओल, बॉबी देओल और पोता करण देओल भी नजर आएंगे. बता दें कि धर्मेंद्र का अधिकतर समय अपने फार्महाउस पर ही गुजरता है. 84 वर्षीय धर्मेंद्र कुछ खास मौकों पर ही मुंबई जाते हैं और फिर अपने फार्महाउस पर वापस लौट आते हैं. लॉकडाउन का पूरा समय धर्मेंद्र ने अपने ही फार्महाउस पर गुजारा है. वैसे भी धर्मेंद्र का यह फार्म हाउस है भी बहुत ही खूबसूरत और इसके वीडियो और फोटो एक्टर समय-समय पर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर करते हैं.