धनाश्री वर्मा ने इस एक्ट्रेस के साथ मचाया तहलका, युजवेंद्र चहल की मंगेतर का डांस Video वायरल

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Video) का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

धनाश्री वर्मा ने इस एक्ट्रेस के साथ मचाया तहलका, युजवेंद्र चहल की मंगेतर का डांस Video वायरल

घनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • धनाश्री वर्मा का वीडियो हुआ वायरल
  • धनाश्री वर्मा और शरगुन मेहता का वीडियो वायरल
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Video) एक डॉक्टर होने के साथ-साथ कोरियोग्राफर भी हैं. धनाश्री वर्मा के अकसर डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. मशहूर यूट्यूबर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) इन दिनों अपने डांस को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में एक बार फिर उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस वीडियो में धनाश्री जबरदस्त डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं. वीडियो में धनाश्री के साथ एक्ट्रेस शरगुन मेहता (Shargun Mehta) भी नजर आ रही हैं. 

बता दें, यूट्यूबर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Dance) क्रिकेटर युजवेंद्र चहल के साथ सगाई करने के बाद सुर्खियों में आ गई हैं. उनके वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. एक बार फिर उनका यह वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस वीडियो को 'इंडयिन बेस्ट डांसर' के इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया गया है, धनाश्री के इस वीडियो को 15 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma Video) पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन अपने डांस से भी उन्होंने जबरदस्त पहचान बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. धनाश्री वर्मा एक यू-ट्यूबर हैं और अकसर डांस से जुड़ी वर्कशॉप भी आयोजित करती हैं. हाल ही में उनकी क्रिकेटर युजवेंद्र चहल के साथ सगाई हुई है, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com