मिलिए 'धड़कन' के 'बिहारी देव' से, अंजलि की बेवफाई पर हुआ ऐसा हाल, देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

इस स्पूफ वीडियो को बिहार के मशहूर यूट्यूब आदर्श आनंद ने बनाया है. वीडियो में उन्होंने सुनील शेट्टी यानी देव का रोल किया है. जबकि उनके सहयोगी ने देव का मांग का रोल किया है.

मिलिए 'धड़कन' के 'बिहारी देव' से, अंजलि की बेवफाई पर हुआ ऐसा हाल, देखकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

धड़कन का यह स्पूफ वीडियो चेहरे पर ला देगा हंसी

नई दिल्ली:

अभिनेता अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, शिल्पा शेट्टी और महिमा चौधरी की फिल्म 'धड़कन' को बॉलीवुड की शानदार फिल्मों में से एक माना जाता है. साल 2000 में इस फिल्म की कहानी से लेकर गाने और डायलॉग भी काफी हिट हुए थे. फिल्म  'धड़कन' के कुछ सीन ऐसी भी हैं जो कभी भुलाए नहीं जा सकते हैं. उन्हें में से एक सीन देव की मां की मौत का है. फिल्म में सुनील शेट्टी ने देव का रोल किया था. जबकि शिल्पा शेट्टी के रोल का नाम अंजलि था. अब फिल्म 'धड़कन' से जुड़ा एक स्कूप वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

इस स्पूफ वीडियो को बिहार के मशहूर यूट्यूब आदर्श आनंद ने बनाया है. वीडियो में उन्होंने सुनील शेट्टी यानी देव का रोल किया है. जबकि उनके सहयोगी ने देव का मांग का रोल किया है. वीडियो में आदर्श आनंद देव के डायलॉग बोलते हुए अंजलि की बेवफाई का जिक्र कर रहे हैं. वीडियो में वह जिस तरह से डायलॉग और एक्टिंग कर रहे हैं वो देखने में काफी मजेदार है. वीडियो में उनका अलग अंदाज ही देखने को मिल रहा है.

फिल्म 'धड़कन' के सीन इस स्पूफ वीडियो को आदर्श आनंद ने अपने आधिकारिक यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया है. कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म 'धड़कन' का दिनेश दर्शन ने किया था. इस फिल्म ने गाने इतने हिट हुए थे कि आज भी कई लोगों की जुंबा पर छाए हुए हैं. फिल्म 'धड़कन' की कहानी एक प्यार और बेवफाई पर आधारित थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'सनम बेवफा' और 'सौतन' जैसी फिल्मों के निर्देशक सावन कुमार टाक का निधन