'धड़कन' फिल्म के म्यूजिक लॉन्च वीडियो वायरल, ऐश्वर्या राय का लुक जीत लेगा दिल

साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म धड़कन तो आपको याद होगी, जिसमें शिल्पा शेट्टी, अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी ने दमदार अभिनय किया था. लेकिन इस फिल्म का प्रीमियम वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें ऐश्वर्या राय को देखकर सब हैरान हैं.

'धड़कन' फिल्म के म्यूजिक लॉन्च वीडियो वायरल, ऐश्वर्या राय का लुक जीत लेगा दिल

शिल्पा शेट्टी से लेकर महिमा चौधरी तक डिफरेंट लुक में नजर आ रही हैं

नई दिल्ली:

 सोशल मीडिया पर अक्षर थ्रोबैक वीडियो वायरल होते हैं जिसे देखकर कई बार पुरानी यादें ताजा हो जाती हैं.  एक ऐसा ही फिल्म प्रीमियर का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपको फिल्म धड़कन की याद आ जाएगी. दरअसल ये वीडियो धड़कन के म्यूजिक लॉन्च का है .इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी से लेकर महिमा चौधरी और सिंगर अलका याग्निक तक दिख रही है, लेकिन इस प्रीमियर इवेंट में जिसने सबका अटेंशन हासिल किया वो ऐश्वर्या राय ने, जो इस थ्रोबैक वीडियो में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. हालांकि ये वीडियो देख लोग ऐश्वर्या राय से ज्यादा शिल्पा शेट्टी को खूबसूरत बता रहे हैं. 

धड़कन का थ्रोबैक वीडियो

इंस्टाग्राम पर star_retrotv नाम से बने पेज पर फिल्म धड़कन की प्रीमियम लॉन्च का एक वीडियो शेयर किया गया है. इसमें कई सारे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से लेकर म्यूजिक डायरेक्टर, डायरेक्टर और सिंगर तक नजर आ रहे हैं. सबसे पहले इस वीडियो में पीच कलर की इंडो वेस्टर्न ड्रेस पहने शिल्पा शेट्टी नजर आ रही है, जो काफी डिफरेंट लग रही हैं.

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें-

इसके बाद इस वीडियो में उनकी बहन शमिता शेट्टी और एक्ट्रेस महिमा चौधरी उनके साथ नजर आईं.  इसके साथ ही अलका याग्निक भी दिखीं. फिर इस वीडियो में एंट्री होती है मिस वर्ल्ड रह चुकीं ऐश्वर्या राय की, जो गुलाबी रंग की साड़ी पहने बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं और माइक पर भी वो कुछ बोलते नजर आ रही हैं. 

वायरल हो रहा 'धड़कन' का थ्रोबैक वीडियो

धड़कन फिल्म के प्रीमियम का यह थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा और हजारों लोग अब तक इसे लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने लिखा- मंगलौर की ब्यूटी शिल्पा और ऐश्वर्या. एक अन्य यूजर ने लिखा अलका जी बहुत ही क्यूट लग रही है और महिमा चौधरी भी बहुत खूबसूरत दिख रही हैं. वही एक ने लिखा कि शिल्पा शेट्टी ऐश्वर्या राय से ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं. बता दें कि 11 अगस्त 2000 में धर्मेश दर्शन की फिल्म धड़कन बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी. जिसमें शिल्पा शेट्टी ने अंजली नाम की लड़की का किरदार निभाया था, जो सुनील शेट्टी उर्फ देव को अपने पिता के लिए छोड़ कर अक्षय कुमार यानी की राम से शादी कर लेती हैं. इस फिल्म में महिमा चौधरी, सुषमा सेठ, नसीम मुकरी, अनुपम खेर जैसे कई बेहतरीन कलाकार नजर आए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई