अपनी दो-दो भाभियों के देवर ने अकेले छुड़ा दिए पसीने, किया ऐसा जोरदार डांस हो गई आफत, लोग बोले- आज भाभी की शामत है

देवर भाभी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. इस वीडियो को 100 मिलियन से भी अधिक व्यूज आ गए हैं. हम दावे से कह सकते हैं कि देवर भाभी का ऐसा डांस आपने कहीं नहीं देखा होगा.

अपनी दो-दो भाभियों के देवर ने अकेले छुड़ा दिए पसीने, किया ऐसा जोरदार डांस हो गई आफत, लोग बोले- आज भाभी की शामत है

देवर भाभी का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

शादी खुशी का माहौल होता है और यह एक ऐसा दिन होता है जब घर में रौनक रहती है. शादी के घर में बच्चे से लेकर बड़े तक, सभी एन्जॉय करते हैं. इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है और सोशल मीडिया पर न जाने कितने ही डांस वीडियोज वायरल हो रहे हैं. इसी क्रम में सोशल मीडिया में एक और डांस वीडियो सामने आया है, जिसमें देवर और भाभी का जबरदस्त डांस देखा जा सकता है. इस वीडियो में देवर और भाभी जिस तरह से डांस कर रहे हैं, उसे देखने के बाद लोग इनकी तारीफों के पुल बांधने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. 

इस वीडियो को यू-ट्यूब पर शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि डांस फ्लोर पर देवर भाभी की जोड़ी कैसे हंगामा मचा रही है. दोनों हरियाणवी गाने पर जबरदस्त अंदाज में झूम रहे हैं. इस दौरान देवर का डांस देखने लायक है. वीडियो में देवर अपनी दो-दो भाभियों को ऐसा तगड़ा डांस कंपटीशन देता है कि देखने वाले बस देखते रह जाते हैं. वह अपनी दोनों भाभियों के साथ कुछ इस तरह डांस करता है कि देखने वालों की निगाहें बस उसी पर टिकी रह जाती हैं. 

सोशल मीडिया में इस वीडियो पर लोगों के जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "आज तो भाभी जी की शामत है". एक अन्य यूजर ने लिखा है, "बस मुझे लाइफ में ऐसा ही कॉन्फिडेंस चाहिए". एक और यूजर ने लिखा है, "देवर तो बड़ा स्मार्ट है". इस तरह के ढेरों कमेंट्स इस वीडियो पर आए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

devar bhabhi, devar bhabhi dance, devar bhabhi viral dance video, devar bhabhi funny dance, devar bhabhi dance on haryanvi song, devar bhabhi dance in a marriage, devar bhabhi dance in wedding, devar bhabhi romantic dance, devar bhabhi dance competition, wedding dance videos, dance videos, indian wedding devar bhabhi dance