देव आनंद को देख खड़े-खड़े गिर जाती थी लड़कियां...आज उनकी नातिन को देख हैरान हैं लोग, बोले- हूर परी

देव आनंद भले ही आज इस दुनिया में न हों, लेकिन उनकी फिल्में आज भी उनकी यादों को ताजा कर जाती हैं. वहीं अब देव आनंद की खूबसूरत नातिन लोगों के दिलों को चुरा रही हैं.

देव आनंद को देख खड़े-खड़े गिर जाती थी लड़कियां...आज उनकी नातिन को देख हैरान हैं लोग, बोले- हूर परी

देव आनंद की नातिन की फोटो वायरल

नई दिल्ली :

देव आनंद अपने समय के टॉप अभिनेता में से एक हुआ करते थे. लड़कियों के बीच देव आनंद की जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी. देव आनंद ने 1954 में कल्पना कार्तिक से शादी की थी, जिनसे उनके देविना और सुनील नाम के दो बच्चे हुए. देविना की बेटी का नाम गिना नारंग है, जो देव आनंद की नातिन हैं. बहुत कम लोगों को ही गिना नारंग के बारे में पता होगा या उन्होंने उन्हें कभी देखा होगा. ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए गिना नारंग की एक फोटो लेकर आए हैं. फोटो में आप देख सकते हैं कि गिना नारंग कितनी स्टाइलिश और खूबसूरत हैं. 

देव आनंद की नातिन गिना नारंग की जो फोटो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, उसे देख अधिकतर लोग हैरान हैं, क्योंकि उन्हें पता ही नहीं था कि देव आनंद की इतनी खूबसूरती नातिन भी हैं. गिना नारंग की जो फोटो सामने आई है, उसमें उन्हें ब्लैक कलर के जींस, व्हाइट टॉप और उसके ऊपर लॉन्ग रेड शर्ट में देखा जा सकता है. इस फोटो में गिना ने अपने कंधों पर कैमरा भी टांगा हुआ है. इसके साथ ही एक अन्य फोटो में उन्हें पोज देते हुए भी देखा जा सकता है. बता दें, गिना फैशन और फोटोग्राफी वर्ल्ड में जाना-माना नाम हैं. गिना इंस्टाग्राम पर भी मौजूद हैं, पर उन्होंने अपनी प्रोफाइल को हाइड किया हुआ है. 

a5shtrr8

देव आनंद की बात करें तो एक्टर भले ही आज इस दुनिया में न हों, लेकिन उनकी फिल्में आज भी उनकी यादों को ताजा कर जाती हैं. देव आनंद ने अपने करियर की शुरुआत साल 1946 की फिल्म ‘हम एक हैं' से की थी. इसके बाद वे एक से बढ़कर एक फिल्मों में नजर आए. उन्होंने अपने करियर में 116 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया. तो कैसी लगीं आपको देव आनंद की नातिन गिना नारंग? हमें कमेंट कर जरूर बताएं. 

ये भी देखें: पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा - "मुमकिन नहीं"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com