दीपिका सिंह ने डांस वीडियो शेयर कर सासू मां को किया धन्यवाद, बोलीं- उन्होंने मुझे प्रोत्साहित किया

दीपिका सिंह उर्फ संध्या बींदणी सोशल मीडिया पर अपने अंदाज के लिए खास फेमस हैं. टीवी सीरियल 'दिया और बाती हम' के बाद से उनके पॉपुलेरिटी का ग्राफ हाई हुआ है.

दीपिका सिंह ने डांस वीडियो शेयर कर सासू मां को किया धन्यवाद, बोलीं- उन्होंने मुझे प्रोत्साहित किया

दीपिका सिंह (Deepika Singh) क्लासिकल डांस वीडियो

नई दिल्ली:

दीपिका सिंह उर्फ संध्या बींदणी सोशल मीडिया पर अपने अंदाज के लिए खास फेमस हैं. टीवी सीरियल 
'दिया और बाती हम' के बाद से उनके पॉपुलेरिटी का ग्राफ हाई हुआ है. एक्ट्रेस के कभी ग्लैमरस फोटो तो कभी डांस वीडियो आए दिनों चर्चाओं में रहती हैं. बीते दिनों उनका राखी सावंत के गाने 'ड्रीम में एंट्री' पर वीडियो काफी पसंद किया दया था. वहीं अब उनका क्लासिकल डांस वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में दीपिका का अंदाज फैंस के दिलों को छू रहा है. 

वीडियो शेयर कर सास को किया धन्यवाद
एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने पैरों में घुंघरू पहने हुए हैं. लाल और सिलेटी कलर का सलवार सूट और ये उनका लुक फैंस को पसंद आ रहा है. वीडियो में दीपिका ओडिसी डांस करती दिख रही हैं. इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही वे लिखती हैं  कि- "यह परफॉर्मेंस और भी खास है क्योंकि मेरी मां शहर में थीं और मैं उन्हें यह दिखाना चाहती थी क्योंकि उन्हें मेरा ओडिसी नृत्य देखना बहुत पसंद है और मैंने उनके और मेरे पूरे परिवार के लिए इसे किया. परिवार और दिमाग का सही सेट इतना महत्वपूर्ण है, मुझे बस एहसास हुआ. इस वीडियो को देखते हुए कि मेरी सास को धन्यवाद, वे खुले दिमाग की हैं और मुझे प्रोत्साहित करती हैं कि मैं जो कुछ भी पसंद करती हूं करूं और विशेष रूप से मेरे ओडिसी अभ्यास, जबकि मैं अभ्यास में व्यस्त हूं और वह अन्य सभी घरों को देखती है"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टीवी से लिया लंबा ब्रेक
दीपिका सिंह की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो हम आपको बता दें कि दीपिका सिंह ने 'दिया और बाती हम' के डायरेक्टर से 2 मई, 2014 में शादी कर ली थी. 2017 में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया था. इस दौरान उनका एक्टिंग लाइन से लंबा ब्रेक देखा गया था, लेकिन फैंस उन्हें आज भी उनके शानदार किरदार के लिए याद करते हैं.