सिंघम अगेन में दीपिका पादुकोण का लुक आया सामने, पुलिस अवतार में शक्ति शेट्टी को देख कांप जाएंगे फैंस

Deepika Padukone Singham Again First Look: दीपिका पादुकोण ने अपकमिंग फिल्म सिंघम अगेन का पहला पोस्टर शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सिंघम अगेन में दीपिका पादुकोण का लुक आया सामने, पुलिस अवतार में शक्ति शेट्टी को देख कांप जाएंगे फैंस

दीपिका पादुकोण ने शेयर किया सिंघम अगेन का पोस्टर

नई दिल्ली:

Deepika Padukone Singham Again First Look: नवरात्रि 2023 के पहले दिन का जश्न सभी मना रहे हैं. वहीं दीपिका पादुकोण ने भी अपने फैंस के इस जश्न को दोगुना करते हुए अपकमिंग एक्शन फिल्म सिंघम अगेन में अपने लुक की झलक फैंस को दिखा दी है, जिसका पोस्टर देख पति रणवीर सिंह ने कमेंट किया है. वहीं फैंस भी जमकर फायर और हार्ट इमोजी शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं.

कुछ देर पहले दीपिका पादुकोण ने दो तस्वीरें एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर की है, जिसमें पुलिस की वर्दी पहने दीपिका पादुकोण मुजरिम के मुंह में बंदूक लगाए दिख रही हैं. इसमें एक्ट्रेस के चेहरे पर जबरदस्त एक्सप्रेशन है. वहीं बैकग्राउंड में कई लोग लेटे हुए दिख रहे हैं. जबकि आग लगी हुई दिख रही है. दूसरी फोटो में बंदूक लिए पुलिस की वर्दी में दीपिका कैमरे को पोज देते हुए नजर आ रही हैं. 

 इस पोस्ट को शेयर करते हुए दीपिका पादुकोण ने कैप्शन में लिखा, शक्ति शेट्टी से मिलवा रही हूं... सिंघम अगेन. इसके साथ उन्होंने रोहित शेट्टी और फिल्म के निर्माता को टैग किया है. पोस्ट को शेयर करते ही एक्ट्रेस के पति रणवीर सिंह ने कमेंट में लिखा, आग लगा दी और ढेर सारे फायर इमोजी शेयर की है. वहीं फैंस ने फायर और पार्ट इमोजी से कमेंट सेक्शन भर दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन 15 अगस्त 2024 तक रिलीज होने की उम्मीद है. वहीं इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, अक्षय कुमार और विक्की कौशल के होने की बात कही जा रही है. गौरतलब है कि यह साल 2011 में आई सिंघम की तीसरी किस्त है.