दीपिका पादुकोण ने फैन्स को दिखाई अपनी फोटोग्राफी स्किल्स, Photo देख आप भी करेंगे तारीफ

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हाल ही में फोटो शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है.

दीपिका पादुकोण ने फैन्स को दिखाई अपनी फोटोग्राफी स्किल्स, Photo देख आप भी करेंगे तारीफ

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हाल ही में एक फोटो शेयर कर अपने अंदर की फोटोगाफी स्किल्स फैन्स को दिखाया है. उन्होंने अपने घर से मुंबई शहर की फोटो खींची है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने फोटो को शेयर कैप्शन में लिखा: "मैक्सिमम सिटी." साथ ही उन्होंने हैशटैग के साथ लिखा नो फिल्टर. फैन्स को उनके द्वारा खींची गई तस्वीर खूब पसंद आ रही है और यह खूब वायरल भी हो रही है.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की इस तस्वीर को 13 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. उन्होंने हाल ही में एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो अपने चेहरे पर मास्क लगाए नजर आई थीं. उनकी तस्वीर खूब वायरल हुई थी. दीपिका पादुकोण उन एक्ट्रेस में से हैं, जो फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. पिछले महीने उन्होंने अपने पिता के साथ अपनी एक बचपन की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो काफी क्यूट लगी रही थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म 'छपाक' में नजर आई थीं, हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. लेकिन अब जल्द ही दीपिका रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ फिल्म '83' में नजर आएंगी. 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में मिली भारत की जीत की यह कहानी जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करती दिखेगी. दीपिका शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. साथ ही, अभिनेत्री "द इंटर्न" के आधिकारिक रीमेक में भी नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग अगले साल से शुरू की जाएगी.