'...हाय, तुम बहुत हैंडसम हो', दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह की फोटो पर किया कमेंट- देखें Photo

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने पति व बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों पर प्यार भरा कमेंट किया है.

'...हाय, तुम बहुत हैंडसम हो', दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह की फोटो पर किया कमेंट- देखें Photo

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh)

खास बातें

  • रणवीर सिंह ने शेयर की फोटो
  • दीपिका पादुकोण ने किया प्यार भरा कमेंट
  • खूब वायरल हो रही है फोटो
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपने पति व बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों पर प्यार भरा कमेंट किया है. रणवीर सिंह की यह तस्वीर शुक्रवार रात को एक अवॉर्ड समारोह की है. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की तारीफ करते हुए दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने लिखा, "हाय, तुम बहुत हैंडसम हो, ठीक है अलविदा."

तस्वीर में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) समारोह में मिले अपने तीन अवॉर्ड के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर आए दिन एक दूसरे की तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते रहते हैं, जो उनके प्रशंसकों को काफी भाता है. ऐसे में एक यूजर ने कमेंट भी किया, "कपल गोल".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क फ्रंट की बात करें, तो आखिरी बार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' में नजर आई थीं, हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. लेकिन अब जल्द ही दीपिका रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ फिल्म '83' में नजर आएंगी. 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में मिली भारत की जीत की यह कहानी जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शकों का मनोरंजन करती दिखेगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ-साथ ताहिर भसीन, साहिल खट्टर, एमि विर्क, हार्डी संधू, साकिब सलीम और कई कलाकार नजर आने वाले हैं.