कान फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन Deepika Padukone ने बिखेरा जलवा, इंटरनेट पर Photos वायरल

कान फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दूसरे दिन के लुक्स की तस्वीरें शेयर की हैं. जिनमें वो बहुत खूबसूरत लग रहीं हैं.

कान फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन Deepika Padukone ने बिखेरा जलवा, इंटरनेट पर Photos वायरल

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

खास बातें

  • कान के दूसरे दिन बोल्ड अंदाज में नजर आईं दीपिका पादुकोण
  • अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की तस्वीरें
  • तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं दीपिका पादुकोण
नई दिल्ली:

बॉलीवु़ड एक्ट्रेस  दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)  ने गुरुवार शाम जहां  कान फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival)  के रेड कारपेट पर अपने जलवे बिखेरे. वहीं, उन्होंने आज यानि शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कान फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन की तस्वीरें शेयर की हैं.  दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)  ने दूसरे दिन की कई अलग-अलग तस्वीरें शेयर की. वो सभी तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं. पहली तस्वीर में वो ब्लू और व्हाइट कलर के आउटफिट में नजर आईं, ब्लू और व्हाइट ड्रेस के साथ उन्होंने औरेंज कलर की हील्स पहनी हुई है और जिसमें वो बहुत सुंदर लग रहीं हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने इस ड्रेस के साथ ब्लैक रंग के सनग्लास लगा रखें हैं. जो उनकी खूबसूरती को निखारने का काम कर रहें हैं.

ये भी पढ़े: 'Leila' का ट्रेलर लांच, नए अवतार में दिखेंगी गैंग्स ऑफ वासेपुर फेम Huma Qureshi

day 2, look 1... #Cannes2019 @loewe

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने दूसरी तस्वीर में ब्लैक और नियॉन ग्रीन कलर का गाउन पहना हुआ है. गाउन के कलर से मैच करते हुए उन्होंने सनग्लास भी लगा रखें हैं. उनकी ये तस्वीर बालकनी की है. दीपिका ने दूसरे लुक में बहुत ही बोल्ड अंदाज में पॉज दिए हैं. कान फिल्म फेस्टिवल के दूसरे दिन के अपने तीसरे लुक में दीपिका सफेद कलर की ड्रेस में हैं. उन्होंने बराउन न्यूड लिपस्टिक लगा रखी हैं. जो उनको एलिगेंट लुक दे रही है. 

ये भी पढ़े: Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने किया धमाकेदार डांस

day 2, look 2... #cannes2019 @off____white

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)  ने गुरुवार शाम कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर एंट्री ली थी. रेड कारपेट पर दीपिका ने ऑफ वाइट फ्लोर लेंथ के Peter Dundas का क्रीम ब्राउन गाउन पहन रखा था. उनका हाई पोनी हेयरस्टाइल उनके लुक को खूबसूरत बना रहा था. वहीं बताया जा रहा है कि दीपिका 'रॉकेटमैन' (Rocketman) की स्क्रीनिंग के लिए गुरुवार शाम वहां मौजूद थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...