ऑस्कर पुरस्कारों की हलचल के बीच फैन्स की निगाहें टिकीं दीपिका पादुकोण के टैटू पर, जानें क्या गुदवाया है 'मस्तानी' ने

आरआरआर के 'नाटू नाटू' गाने को दुनिया के सामने पेश करने के लिए ऑस्कर के मंच पर आईं दीपिका पादुकोण. गाने को तो ऑस्कर मिला, लेकिन दीपिका की गर्दन पर बना या टैटू भी सुर्खियां में आ गया है.

ऑस्कर पुरस्कारों की हलचल के बीच फैन्स की निगाहें टिकीं दीपिका पादुकोण के टैटू पर, जानें क्या गुदवाया है 'मस्तानी' ने

नई दिल्ली:

ऑस्कर अवॉर्ड के भारत आने की खुशी एक तरफ है और दीपिका पादुकोण को ऑस्कर के मंच पर पहुंच कर ट्रॉफी प्रेजेंट करते देखने का अट्रैक्शन एक तरफ है. वैसे दीपिका पादुकोण अपने स्टाइल सेंस से कभी निराश नहीं करती हैं. इस बार भी सबसे बड़े अवॉर्ड शो में वो किस अंदाज में नजर आएंगी ये हर कोई देखना चाहता था. दीपिका ने अपने ब्लैक लेडी लुक से सबका दिल जीत लिया. लेकिन सारा ध्यान खींच ले गया उनके कान के पीछे बना टैटू. जो दीपिका पादुकोण के इस ग्लैमरस लुक में एक मिस्ट्री एलिमेंट एड कर रहा था. जिसे देखकर हर कोई ये जानना चाहता था कि क्या है  दीपिका पादुकोण की इस टैटू की खासियत.

1h6dt5jo

दीपिका पादुकोण के कान के पीछे बने इस टैटू ने सबका ध्यान खींच लिया. इससे पहले ये टैटू कभी दीपिका पादुकोण की गर्दन पर नजर नहीं आया. टैटू था तो सिंपल, दीपिका पादुकोण का लुक भी अट्रैक्टिव था लेकिन फैन्स की नजरें टैटू पर अटक कर रह गईं. दीपवीर के चाहने वालों को लगा कि शायद ये टैटू रणवीर सिंह के नाम का होगा. लेकिन नहीं दीपिका पादुकोण का ये टैटू उनकी मोहब्बत का इजहार नहीं कर रहा था. बल्कि इसके पीछे तो कुछ और ही कहानी थी. दीपिका पादुकोण ने टैटू के रूप में अपने कान के पीछे लिखवाया था 82°E.

m9048re8
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पहले तो ये समझ पाना ही मुश्किल था कि दीपिका पादुकोण की गर्दन पर क्या लिखा है. उसे गौर से देखते और पढ़ते हुए ही फैन्स का समय निकल गया. फिर ये समझ आया कि दीपिका पादुकोण की गर्दन पर लिखा है 82°E. ये जानने के बाद सवाल कम नहीं हुए. अब फैन्स ये जानना चाहते हैं कि आखिर इस टैटू का मतलब क्या है. आप भी इसी सवाल जवाब जानना चाहते हैं तो आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण 82°E स्किनकेयर ब्रांड की को फाउंडर है. इसलिए दीपिका पादुकोण ने इस नाम का टैटू बनवाया. ऑस्कर में अवॉर्ड प्रेजेंट करने के साथ ही दीपिका पादुकोण ने उस इंटरनेशनल मंच पर टैटू के बहाने इस ब्रांड को भी प्रमोट कर दिया.