Deepika Padukone के बॉडीगार्ड जलाल को मिलती है इतनी सैलरी, जानकर उड़ जाएंगे होश

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बॉडीगार्ड जलाल उनके साथ लंबे समय से काम कर रहे हैं, और उनके काफी भरोसेमंद भी हैं.

Deepika Padukone के बॉडीगार्ड जलाल को मिलती है इतनी सैलरी, जानकर उड़ जाएंगे होश

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बॉडीगार्ड की सैलरी कर देगी हैरान

नई दिल्ली:

सुपरस्टार्स के बॉडीगार्ड भी किसी से कम नहीं होते. तभी तो सलमान खान (Salman Khan) के बॉडीगार्ड शेरा का अपना ही एक अलग जलवा है, और वह किसी सेलेब्रिटी से भी कम नहीं. अब हम बात करें दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बॉडीगार्ड की तो वह भी किसी से कम नहीं. दीपिका पादुकोण के बॉडीगार्ड जलाल भी किन्हीं मायनों में कम नहीं है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बॉडीगार्ड जलाल उनके साथ लंबे समय से काम कर रहे हैं, और उनके काफी भरोसेमंद भी हैं. 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बॉडीगार्ड जलाल की सैलरी को लेकर कोईमोई डॉट कॉम की एक रिपोर्ट में इशारा किया गया है. इसकी रिपोर्ट में बताया गया है कि दीपिका पादुकोण ने जलाल को 2017 में 80 लाख रुपये एक साल के दिए थे. इस तरह इस रकम को सुनकर किसी के भी होश फाख्ता हो सकते हैं. इस तरह अगर इस सैलरी को महीने के हिसाब से देखें तो 6.66 लाख रुपये महीने बैठती है. यह सैलरी किसी भी किसी कंपनी में काम करने वाले  दिग्गज लोगों से काफी ज्यादा है और होश उड़ाने वाली भी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म की बात करें तो उनकी आखिरी रिलीज 'छपाक' थी. उनकी आने वाली '83' है जिसमें वह रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की यह फिल्म 1983 के विश्व कप क्रिकेट पर आधारित है. इसमें रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभा रहे हैंतो दीपिका पादुकोण (दीपिका पादुकोण) उनकी पत्नी के रोल में हैं.