'पठान' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई दीपिका पादुकोण, पैपराजी को देखते ही एक्ट्रेस ने पूछ डाला ये सवाल

बीते दिन बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे फैंस का ढेर सारा प्यार मिल रहा है. इसी बीच दीपिका मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं.

'पठान' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई दीपिका पादुकोण, पैपराजी को देखते ही एक्ट्रेस ने पूछ डाला ये सवाल

एयरपोर्ट पर स्पॉट होते ही दीपिका ने पूछा पैपराजी से सवाल

नई दिल्ली:

बीते दिन बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे फैंस का ढेर सारा प्यार मिल रहा है. इसी बीच दीपिका मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. जहां पैपराजी ने एक्ट्रेस की ढेर सारी फोटो खींची तो वहीं दीपिका ने भी अपनी फिल्म पठान को लेकर पैपराजी से एक सवाल कर लिया. एक्ट्रेस की यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिस पर लोग अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं.

कुछ घंटों पहले सेलेब्रिटी फोटोग्राफर वरिंदर चावला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दीपिका पादुकोण एयरपोर्ट पर एंट्री करते हुए नजर आ रही हैं. इस दौरान वह ग्रे कलर के लॉन्ग कंफरटेबल स्वैट ड्रेस में नजर आ रही हैं. वहीं एयरपोर्ट के अंदर जाते हुए दीपिका के चेहरे पर बड़ी मुस्कान नजर आ रही हैं. वहीं पैपराजी उन्हें धीरे चलने के लिए कहते दिखे. इसके जवाब में दीपिका कहती हैं, "इससे धीमे कैसे चल सकती है".

इसके आगे दीपिका पैपराजी से पूछती हैं, "ट्रेलर देखा की नहीं?" वहीं एक फोटोग्राफर कहता है "बहुत मज़ा आया तो दूसरा फोटोग्राफर कहता है, "मैंने तो नया टीवी लिया उस पर देखा." तीसरे ने कहा, "बड़ी टीवी पे देखा" इसे सुनते ही दीपिका पलट कर हैरान होते हुए कहती हैं "बडे टीवी पे देखा". पैपराजी की तरह सोशल मीडिया पर फैंस भी अपना रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं फिल्म का बेसब्री से इतजार कर रहे हैं.

बता दें, पठान 25 फरवरी को रिलीज होने वाली है. वहीं बीते दिन यानी 10 जनवरी को फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया है, जिसे कुछ ही घंटों में करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं. इतना ही नहीं शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का एक्शन और रोमांस देखने के लिए बेताब फैंस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com