विज्ञापन
Story ProgressBack

आ गया करीना, तब्बू और कृति की क्रू का ट्रेलर, देखना आप नहीं कर पाएंगे मिस

करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की 29 मार्च को रिलीज होने जा रही मचअवेटेड फिल्म क्रू का ट्रेलर सामने आ गया है.

Read Time: 2 mins
आ गया करीना, तब्बू और कृति की क्रू का ट्रेलर, देखना आप नहीं कर पाएंगे मिस
द क्रू का ट्रेलर हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

लेडीज एंड जेंटलमैन अपनी सीट की पेटी बांध लीजिए क्योंकि करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की मचअवेटेड फिल्म क्रू का ट्रेलर आ गया है. वहीं सामने आते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है क्योंकि जहां बेबो का अनदेखा अवतार देखने को मिला है तो वहीं तब्बू और कृति सेनन की मौजूदगी ने फिल्म को और भी दिलचस्प बना दिया है. वहीं दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा के तो क्या ही कहने. आइए आपको दिखाते हैं 29 मार्च को रिलीज होने जा रही क्रू के ट्रेलर की झलक...

ट्रेलर की शुरुआत एक अधिकारी के पूछने से होती है, "सोना कहां है." और इसके साथ ही करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन की उथल-पुथल भरी जर्नी शुरू होती है. फिल्म कोहिनूर नामक एक संघर्षरत एयरलाइन कंपनी की पृष्ठभूमि पर आधारित है. करीना कपूर, तब्बू और कृति सैनन को जीवन जीने में कठिनाई होती दिख रही है. करीना के लिए, किराया बकाया है, तब्बू को पूरा यकीन है कि वह जिस कंपनी के लिए काम करती है वह दिवालिया है, कृति के लिए, ठीक है, उसे अपने हुकुम चलाने वाले सहकर्मियों के साथ बिहेवियर पर कठिनाई हो रही है , जो एक बिंदु पर, उसे एक विमान उड़ाने के लिए कहता है.

ऊबड़-खाबड़ सवारी के बीच, तीनों को सोने के बिस्कुट के साथ एक मृत यात्री मिलता है. इसके बाद परिस्थितियां बदल जाती है. वहीं फिर दिलजीत दोसांझ का सीन आता है, जो सीमा शुल्क अधिकारी के रूप में काम करते हुए नजर आते है. इस मजेदार और दिलचस्प ट्रेलर को देखते ही लोगों ने रिएक्शन देना शुरु हो गया है. एक यूजर ने लिखा, करीना हमेशा की तरह दिल जीत रही हैं. जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, तब्बू की भाषा पर कमांड ने दिल जीत लिया. 

गौरतलब है कि 29 मार्च, 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. विजनरी राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क द्वारा समर्थित यह फिल्म है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
फोटो में नजर आ रही ये लड़की 14 साल की उम्र में ही बन गई थी लीड एक्ट्रेस, हेमा मालिनी की मम्मी ने दिलवाया था फिल्मों में चांस- पहचाना क्या
आ गया करीना, तब्बू और कृति की क्रू का ट्रेलर, देखना आप नहीं कर पाएंगे मिस
Kanguva Release Date: कंगुवा की रिलीज डेट का ऐलान, इस दिन सिनेमाघरों में टकराएंगे बॉबी देओल और सूर्या सिंघम
Next Article
Kanguva Release Date: कंगुवा की रिलीज डेट का ऐलान, इस दिन सिनेमाघरों में टकराएंगे बॉबी देओल और सूर्या सिंघम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;