Video: ऋचा चड्ढा को छोड़ने आए थे अली फजल, एयरपोर्ट पर फैन्स ने की ऐसी हरकत

ऋचा चड्ढा और अली फजल एयरपोर्ट पर ठीक से बात भी नहीं कर पाए. फैन्स ने ऐसा घेरा कि दोनों को अपने-अपने काम पर निकलना पड़ा.

Video: ऋचा चड्ढा को छोड़ने आए थे अली फजल, एयरपोर्ट पर फैन्स ने की ऐसी हरकत

ऋचा चड्ढा

नई दिल्ली:

सेलेब्स के साथ सेल्फी लेने का शौक हर किसी को रहता है. खासतौर पर अचानक अगर किसी मॉल में या एयरपोर्ट पर कोई दिख जाए को कुछ लोग ज्यादा ही एक्साइटेड हो जाते हैं. अभी ऋचा चड्ढा और अली फजल के साथ ऐसा हुआ. अली...ऋचा को एयरपोर्ट छोड़ने आए थे. अब इससे पहले कि ऋचा अंदर जातीं वह उनसे कुछ बात कर रहे थे कि इतने में एक शख्स वहां आया और अली के साथ सेल्फी लेने लगा. एक तरफ अली ने ऋचा का हाथ पकड़ा हुआ था और दूसरी तरफ वह पोज देने लगे. कुल मिलाकर आप देखेंगे कि अली और ऋचा ने काफी सपोर्ट किया नहीं तो बात बिगड़ भी सकती थी.

आप देखेंगे कि अली एक सेल्फी देते हैं और इसके बाद उनका स्टाफ आकर उन लोगों को संभालने की कोशिश करता है. वह अली को गाड़ी तक छोड़ने जाता है. अब इससे पहले कि वो वापस आता. उस शख्स के साथ मौजूद महिलाएं ऋचा के पास पहुंच जाती हैं. उनमें से एक ऋचा का हाथ पकड़ती है और तारीफ करते हुए उनके गाल पर हाथ लगाती है. ऋचा भी किसी तरह सब मैनेज करते हुए आगे बढ़ जाती हैं.

उसके बाद भी वे चिल्ला कर बाय-बाय कर रहे थे. इस पर ऋचा पलट कर बाय करती हैं. जरा सोचिए कि अगर ऋचा को गुस्सा आता को सीन क्या से क्या हो सकता था. क्योंकि जरूरी नहीं होता कि आप अच्छे मूड में हो तो सामने वाला भी वैसे ही मूड में हो. ये क्रेजी फैमिली फिलहाल अपनी इसी हरकत की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है.

क्या बोले सोशल मीडिया वाले?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, ऐसे ही लोगों की वजह से सेलेब्रिटीज फैन्स से दूर रहना पसंद करते हैं. एक ने लिखा, जिस तरह इस लेडी ऋचा को छूने की कोशिश की वो अच्छी बात नहीं थी. एक यूजर ने लिखा, फैन्स आजकल कुछ ज्यादा ही क्रेजी हो रहे हैं...नो मैनर्स. एक ने लिखा, हे भगवान...ये सेलेब्स हमारी तरह ही इंसान हैं...इतना हंगामा क्यों?