Citadel Review: जानें कैसी है प्रियंका चोपड़ा की अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'सिटाडेल'

Citadel Review: प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडन की वेब सीरीज सिटाडेल करे दो एपिसोड रिलीज हो गए हैं, जानें कैसा है वेब सीरीज का आगाज.

Citadel Review: जानें कैसी है प्रियंका चोपड़ा की अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'सिटाडेल'

जानें कैसे हैं सिटाडेल वेब सीरीज के दो एपिसोड

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडन की वेब सीरीज 'सिटाडेल' के दो एपिसोड अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गए हैं. इस सीरीज की लंबे समय से चर्चा थी और इसको लगभग 2000 करोड़ रुपये से ज्यादा के बजट में बनाया गया है. इस वेब सीरीज को न्यूटन थॉमस सिगल और जेसिका यू ने डायरेक्ट किया है जबकि इसके क्रिएटर एंथनी रूसो और जो रूसो हैं. इस तरह इस वेब सीरीज को हिंदी समेत दुनिया की कई भाषाओं में रिलीज किया गया है. वेब सीरीज को दुनिया भर में जबरदस्त तरीके से प्रमोट भी किया गया है. अगर दो एपिसोड के मुताबिक, इसका रिव्यू किया जाए तो पहली बात दिमाग में यही आती है कि मजा नहीं आया.

Citadel रिव्यू: सिटाडेल की कहानी

'सिटाडेल' की कहानी शुरु होती है एक ट्रेन से. जहां प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडन एक मिशन पर आए हुए हैं. लेकिन कुछ ऐसा होता है कि सब कुछ बिखर जाता है. सिटाडेल खत्म हो जाता है और उसके एजेंटों की याद्दाश्त मिटा दी जाती है. इसके बाद प्रियंका और रिचर्ड अलग हो जाते हैं और अपना याद्दाश्त भूल अपने-अपने काम में लग जाते हैं. इस घटना को आठ साल गुजर जाते हैं. इस बीच सिंडीकेट मैंटीकोर अपनी जड़ें फैलाता है. फिर निशाने पर आ जाते हैं रिचर्ड और प्रियंका. यही इन दो एपिसोड की कहानी है. कहानी में अभी तक पैनेपन की कमी है. यह कनेक्ट नहीं करती है. ऐसा लगता है कि इस तरह की काफी कहानियां देखी गई हैं. डायरेक्शन का भी कोई जौहर ऐसा नहीं है जो वाउ हो.

Citadel में एक्टिंग

एक्टिंग के मोर्चे पर प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडन अच्छी मेहनत कर रहे हैं. लेकिन दोनों ही रंग जमाने में उस तरह  कामयाब नहीं हो पाते हैं. प्रियंका का एक्शन अंदाज देखने में मजा आता है. कई सीन्स में प्रियंका चोपड़ा रिचर्ड मैडन पर भारी पड़ती नजर आती हैं.

Citadel वर्डिक्ट

अभी तक देखे गए दो एपिसोड्स को देखकर आने वाले चार एपिसोड्स से बहुत ज्यादा उम्मीद नजर नहीं आती है. कुल मिलाकर सीरीज को लेकर जिस तरह का शोर-शराबा किया गया है, उसके बाद सीरीज को देखने पर ऊंची दुकान और फीके पकवान वाला मुहावरा जेहन में कौंधता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रेटिंग: 2.5 स्टार
ओटीटी: अमेजॉन प्राइम वीडियो
कलाकार: प्रियंका चोपड़ा जोनस और रिचर्ड मैडन