सिंगर चिन्मयी श्रीपदा का ट्वीट हुआ वायरल, लिखा- यहां महिला के चरित्र, दलित की योग्यता और मुस्लिम की देशभक्ति...

सिंगर चिन्मयी श्रीपदा (Chinmayi Sripada) ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए एक फोटो शेयर की है, जिसमें देश के कुछ चर्चित मुद्दों का जिक्र किया गया है...

सिंगर चिन्मयी श्रीपदा का ट्वीट हुआ वायरल, लिखा- यहां महिला के चरित्र, दलित की योग्यता और मुस्लिम की देशभक्ति...

चिन्मयी श्रीपदा (Chinmayi Sripada) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • चिन्मयी श्रीपदा का ट्वीट हुआ वायरल
  • तमिल सिंगर ने देश के चर्चित मुद्दों को लेकर किया ट्वीट
  • सिंगर ने कहा कि एक महिला का चरित्र, दलित की योग्यता और...
नई दिल्‍ली:

सिंगर चिन्मयी श्रीपदा (Chinmayi Sripada) सोशल मीडिया पर अकसर अपने ट्वीट्स की वजह से सुर्खियों में रहती हैं और समसामयिक मसलों पर बेबाकी के साथ अपनी राय भी रखती हैं. चिन्मयी श्रीदपा ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने महिलाओं, दलितों और मुस्लिमों को लेकर ट्वीट किया है जिसे सोशल मीडिया पर खूब पढ़ा जा रहा है. चिन्मयी श्रीपदा (Chinmayi Sripada) ने साउथ सिनेमा के अलावा बॉलीवुड में कई सुपरहिट सॉन्ग को आवाज दी है और वह देश भर में एक जाना-पहचाना चेहरा भी हैं. 

JNU के छात्रों के समर्थन में उतरीं अनिल कपूर की छोटी बेटी, बोलीं- आप मुझसे कहीं बहादुर हैं...

चिन्मयी श्रीपदा (Chinmayi Sripada) द्वारा शेयर की गई फोटो में लिखा है, "एक महिला के चरित्र, दलित की योग्यता और मुस्लिमों की देशभक्ति पर इस देश में हमेशा सवाल उठाए जाते हैं." बता दें कि चिन्मयी श्रीपदा अपने गानों के साथ-साथ अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जानी जाती हैं. अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए चिन्मयी श्रीपदा अक्सर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करती हैं. उनके ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होते हैं. 

आदित्य ठाकरे ने संभाला पर्यावरण मंत्री का कार्यभार, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- इसमें कोई शक नहीं...

बता दें कि चिन्मयी श्रीपदा (Chinmayi Sripada) एक तमिल प्लेबैक सिंगर हैं, जो ज्यादातर तमिल फिल्मों के लिए ही काम करती हैं. हालांकि, चिन्मयी श्रीपदा ने कई हिंदी फिल्मों के लिए भी गाने गाए हैं. चिन्मयी को फिल्म कन्नातिल मुथमित्तल में प्लेबैक सिंगिग के लिए जाना जाता है. इस फिल्म के गाने ओरू देवियम थांथा पूवै को खूब पसंद किया गया था और इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है. चिन्मयी ने सुपरहिट मराठी फिल्म 'सैराट' के लिए भी गाने गए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...