Chennai Express की एक्ट्रेस ने पीच साड़ी में शेयर किया लेटेस्ट फोटोशूट, थमी रह गई हर नजर

'चेन्नई एक्सप्रेस' की एक्ट्रेस प्रियामणि ने फैन्स को इन तस्वीरों के साथ सलाह भी दी है. प्रियामणि ने इन फोटोज के साथ कैप्शन दिया है कि फैशन के लिए खुद को मत बदलो. फैशन को अपने हिसाब से बदलो.

Chennai Express की एक्ट्रेस ने पीच साड़ी में शेयर किया लेटेस्ट फोटोशूट, थमी रह गई हर नजर

चेन्नई एक्सप्रेस की एक्ट्रेस का लेटेस्ट फोटोशूट

नई दिल्ली :

वेब सीरीज 'फैमिली मैन' को दर्शक अब तक भूले नहीं होंगे. रोज की नौकरी और परिवार के इर्द-गिर्द घूमती एक पति पत्नी की कहानी. जिसमें पति एक जासूस भी है. ऐसे पति की पत्नी का किरदार बखूबी अदा किया एक्ट्रेस प्रियामणि ने. जिनकी एक्टिंग का लोहा दक्षिण भारत तो पहले से ही मानता रहा है. 'फैमिली मैन' के जरिए तो प्रियामणि हर फैमिली की पसंद बन गईं. एक बार फिर प्रियामणि सुर्खियों में हैं. इस बार साड़ी में उनका खूबसूरत अंदाज फैन्स को पसंद आ रहा है. प्रियामणि ने अपने इंस्टा हैंडल पर साड़ी में कुछ पिक्स शेयर की हैं. जिसमें वो बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं. वैसे प्रियामणि शाहरुख खान की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' में भी स्पेशल सॉन्ग कर चुकी हैं.

हर अदा है लाजवाब

इन तस्वीरों में प्रियामणि एक पीच कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं. साड़ी पर ब्लैक कलर के बड़े बड़े डॉट्स बने हैं. ब्लैक कलर के ही सिंपल स्लीवलेस ब्लाउज के साथ प्रियामणि ने साड़ी कैरी की है. कान में बड़े हूप्स हैं और बाल खुले हुए हैं. इस सादगी भरे अंदाज से भी प्रियामणि लाखों फैन्स का दिल चुराने में कामयाब हुई हैं. इसी लिबास में उन्होंने तकरीबन दस फोटो शेयर की हैं. हर फोटो में उनका अंदाज निराला है. किसी फोटो में वो दीवार से टिक कर पोज दे रही हैं. एक फोटो में उनका पल्ला लहरा रहा है. एक इमेज में उनकी किलर स्माइल दिखाई दे रही है. एक तस्वीर में शर्मिलापन है तो एक तस्वीर में स्वैग झलक रहा है.

प्रियामणि की सलाह

'फैमिली मैन' की सुचित्रा ने फैन्स को इन तस्वीरों के साथ सलाह भी दी है. प्रियामणि ने इन फोटोज के साथ कैप्शन दिया है कि फैशन के लिए खुद को मत बदलो. फैशन को अपने हिसाब से बदलो. उनके इस स्टाइल पर फैन्स इस कदर फिदा हैं कि एक ही घंटे में लाइक्स तीस हजार पार कर चुके हैं. ये सिलसिला अब भी जारी है. कमेंट बॉक्स में भी प्रियामणि को जानने वाले और फैन्स उनकी तारीफ भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नहीं रहे बॉलीवुड के मशहूर सिंगर-कंपोज़र बप्पी लाहिरी, मुंबई के एक अस्पताल में ली आखिरी सांस