Chandigarh Kare Aashiqui BOC Day 2: स्क्रीन पर भी छाई आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की फिल्म, दूसरे दिन की तगड़ी कमाई

Chandigarh Kare Aashiqui का शुक्रवार का कलेक्शन 3.75 करोड़ था. वहीं शनिवार को इस फिल्म की कमाई 4.50 करोड़ हुई है. फिल्म की धीमी शुरुआत के बाद अब फिल्म की रफ्तार बढ़ी है

Chandigarh Kare Aashiqui BOC Day 2: स्क्रीन पर भी छाई आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की फिल्म, दूसरे दिन की तगड़ी कमाई

Chandigarh Kare Aashiqui Box Office Collection Day 2: स्क्रीन पर भी छाई आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की फिल्मx

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और वाणी कपूर  (Vaani Kapoor) की फिल्म Chandigarh Kare Aashiqui 10 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है. दर्शकों को इस फिल्म के डायलॉग के साथ-साथ स्टार्स की केमिस्ट्री खूब पसंद आई. इस फिल्म की थीम रोमांस और ड्रामा के साथ-साथ फिल्म के गानों ने भी फैंस का दिल जीता है. वहीं अब दर्शकों की आंखे फिल्म के कलेक्शन पर भी टिकी हुई है. बता दें कि फिल्म की शुरुआत थीमी थी, लेकिन अब फिल्म के दूसरे दिन फिल्म स्क्रीन पर खूब धमाल मचा रही है. 

Chandigarh Kare Aashiqui का शुक्रवार का कलेक्शन 3.75 करोड़ था. वहीं शनिवार को इस फिल्म की कमाई 4.50 करोड़ हुई है. फिल्म की धीमी शुरुआत के बाद अब फिल्म की रफ्तार बढ़ी है उम्मीद लगाई जा रही है कि फिल्म जल्द ही 25 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. बता दें कि आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की यह फिल्म भारत में 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है. जबकि विदेश में 500 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म की कहानी के बारे में आपको बताएं तो आयुष्मान खुराना इस फिल्म में मनविंदर के किरदार में नजर आ रहे हैं. जो एक लोकल बॉडी बिल्डर चैम्पियनशिप की तैयारी कर रहे होते हैं. इसी बीच वाणी कपूर की एंट्री होती है. दोनों की बीच लव रोमांस शुरु हो जाता है, लेकिन पूरी कहानी में एक ट्विस्ट आता है जब मनविंदर को पता चलता है कि मानवी ट्रांसजेंडर महिला हैं.