बचपन में दिया ना टकराने का चैलेंज, बड़े होकर कर ली एयरपोर्ट पर लड़ाई...सुपरस्टार पिता का ये बेटा 4 फिल्में करके भी रहा फ्लॉप, पहचान कौन?

देव आनंद के पास दिख रहे इस बच्चे के पिता पॉपुलर सिंगर हैं. जबकि वह खुद बचपन में बॉलीवुड डेब्यू कर चुके हैं. क्या आप पहचान पाए?

बचपन में दिया ना टकराने का चैलेंज, बड़े होकर कर ली एयरपोर्ट पर लड़ाई...सुपरस्टार पिता का ये बेटा 4 फिल्में करके भी रहा फ्लॉप, पहचान कौन?

देव आनंद के साथ दिख रहे इस बच्चे को क्या पहचान पाए आप

नई दिल्ली:

बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स के बचपन की तस्वीरों में आज हम आपको एक ऐसे सितारे की तस्वीर आपको दिखाने जा रहे हैं, जो सुपरस्टार सिंगर का बेटा रह चुका है. जबकि बचपन में ही बॉलीवुड फिल्म से डेब्यू कर चुका है. हालांकि फिल्मों का बड़ा नाम नहीं बना पाया. इतना ही नहीं एयरपोर्ट पर अपने झगड़े के कारण सुर्खियों में रहे हैं. क्या आप देव आनंद के साथ दिख रहे इस क्यूट बच्चे को पहचान पाए. अगर नहीं तो हम आपको बताते हैं कि यह कौन हैं...

तस्वीर में दिख रहा बच्चा कोई और नहीं एक्टर और होस्ट आदित्य नारायण हैं, जिनके पिता पॉपुलर सिंगर उदित नारायण हैं. वह रंगीला नामक फिल्म में गाना गा चुके हैं. जबकि साल 1995 में अपने पिता के साथ अकेले हम अकेले तुम में काम कर चुके हैं.

q350n928

इसके अलावा वह इंडियन आइडल में होस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं. इतना ही नहीं वह रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 9 का भी बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा रह चुके हैं. 

फिल्मी करियर की बात करें तो शापित, परदेस, जब प्यार किसी से होता है, रुबरू जैसी फिल्मों का वह हिस्सा रह चुके हैं. जबकि छोटा बच्चा जानके हमसे ना टकराना रे में वह फैंस के दिलों पर राज कर चुके हैं. हालांकि उन्हें फिल्मी दुनिया से इतनी शोहरत हासिल नहीं हुई है.