प्रभास की Salaar को मिला A सर्टिफिकेट, लोग पूछने लगे बोल्ड सीन हैं या खून खराबा ?

प्रभास की सालार के ट्रेलर से साफ है कि जब सबसे बड़े एक्शन निर्देशक प्रशांत नील और सबसे बड़े एक्शन सुपरस्टार प्रभास एक साथ आए हैं तो एक खास तरह का सिनेमाई एक्सपीरियंस मिलने वाला है.

प्रभास की Salaar को मिला A सर्टिफिकेट, लोग पूछने लगे बोल्ड सीन हैं या खून खराबा ?

प्रभास की सालार 22 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है

नई दिल्ली:

होम्बले फिल्म्स की सालार: पार्ट 1 सीजफायर भारतीय सिनेमा की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. प्रभास स्टारर और प्रशांत नील द्वारा निर्देशित यह फिल्म प्रशंसकों और दर्शकों के बीच खूब चर्चा में है और हर कोई पूरी शिद्दत से 22 दिसंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में एक्शन से भरपूर इस फिल्म को देखने का इंतजार कर रहा है. ऐसे में अब जब फिल्म अपनी ग्रैंड थिएट्रिकल रिलीज से सिर्फ दस दिन दूर है तो एक अपडेट में यह पता चला है कि इस फिल्म को हाल ही में सेंसर बोर्ड  (सीबीएफसी)  को भेजा गया था और सेंसर बोर्ड ने फिल्म को 2 घंटे 55 मिनट के रनटाइम के साथ 'ए' सर्टिफिकेट दिया गया है.

यह उन प्रशंसकों और दर्शकों के लिए असल में रोमांचक खबर है जो बड़े पर्दे पर फिल्म देखने का इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि फिल्म में कई इंटेंस एक्शन सीन्स, ब्लड बाथ और भयानक हिंसा भी है. 'ए' सर्टिफिकेट की यह खबर फिल्म के कॉन्सेप्ट का सबूत है और यह भी कि यह लोगों के बीच जोश पैदा करने वाली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म के हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर से साफ है कि जब सबसे बड़े एक्शन निर्देशक प्रशांत नील और सबसे बड़े एक्शन सुपरस्टार प्रभास एक साथ आए हैं तो एक खास तरह का सिनेमाई एक्सपीरियंस मिलने वाला है. होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित सालार: पार्ट 1 में प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं. यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी.