वरमाला के समय पहुंच गया दुल्हन का आशिक, किया कुछ ऐसा दूल्हे रह गया हैरान, लोग बोले- इसे कहते हैं यादगार शादी!

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आप देख सकते हैं कि वरमाला के समय दुल्हन का सिरफिरा आशिक पहुंच जाता है. इसके बाद जो वह करता है, उसे देखने के बाद लोगों की सिट्टी-पिट्टी गुम हो गई है.

वरमाला के समय पहुंच गया दुल्हन का आशिक, किया कुछ ऐसा दूल्हे रह गया हैरान, लोग बोले- इसे कहते हैं यादगार शादी!

शादी में पहुंचा सिरफिरा आशिक

नई दिल्ली :

शादियों के दौरान कई बार ऐसी घटनाएं घट जाती हैं, जिन्हें देखने के बाद आप अपनी हंसी रोक नहीं सकते. खासकर सोशल मीडिया के इस जमाने में शादी के दौरान घटने वाली इस तरह की घटनाएं बड़ी ही तेजी से वायरल हो जाती हैं और देखने वालों को खूब गुदगुदाती हैं. इसी तरह का शादी वाला एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक सिरफिरा प्रेमी उस वक्त शादी में ही पहुंच जाता है, जब दूल्हा-दुल्हन एक-दूसरे को वरमाला पहना रहे थे. इसके बाद वह सनी देओल की तरह फिल्मी डायलॉग्स बोलने लगता है.

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि सिरफिरा प्रेमी स्टेज पर खड़ी दुल्हन से कह रहा है कि काजल तुम मुझसे प्यार करती हो कि नहीं? तुम इन सब का परवाह मत करो. समाज की परवाह मत करो. मैं तुमसे सच्चा प्यार किया हूं काजल. तुम सही बोलो काजल. काजल तुम सही बोलो काजल...मैं...मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं काजल. तुम बोलो... तुम मुझसे प्यार करती हो न? उसके इतने डायलॉग्स बोलने के बाद दुल्हन का जवाब भी सुनने लायक है. दुल्हन कहती है कि मैं तुम्हें जानती भी नहीं और प्यार का बात तो दूर है. चले जाओ यहां से.

इस वीडियो को देखकर कोई भी अपनी हंसी को रोक नहीं पा रहा है. सोशल मीडिया में शादी वाले इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और लोग इस पर तरह-तरह से फनी रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा है, "अब करके दिखाओ शादी तो मानें". तो एक अन्य ने लिखा है, "ये तो सनी देओल का फैन निकला". तो वहीं एक और यूजर लिखते हैं, "इसे कहते हैं यादगार शादी". 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com