दुल्हन को वरमाला पहना रहा था तभी छूटे पटाखे, फिर दूल्हे ने जो किया हक्के-बक्के रह गए लोग, बोले- कहीं ये आशिक तो नहीं

वरमाला के दौरान कभी-कभार दूल्हे के दोस्त कुछ ऐसी हरकत कर देते हैं, जिससे बेचारा दूल्हा पानी-पानी हो जाता है और कुछ कह भी नहीं पाता. ऐसा ही एक वीडियो आज हम आपके लिए लेकर आए हैं.

दुल्हन को वरमाला पहना रहा था तभी छूटे पटाखे, फिर दूल्हे ने जो किया हक्के-बक्के रह गए लोग, बोले- कहीं ये आशिक तो नहीं

वरमाला का मजेदार वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

इंटरनेट पर शादियों के ढेरों वीडियो आए दिन वायरल होते हैं. कुछ वीडियो जहां वाकई अच्छे होते हैं, वहीं कुछ ऐसे होते हैं, जिन्हें देखते ही हंसी छूट जाती है. खासकर वरमाला के कई मजेदार वीडियो आपको सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाएंगे. ऐसा ही एक फनी वीडियो आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए लेकर आए हैं. वरमाला के दौरान कभी-कभार दूल्हे के दोस्त कुछ ऐसी हरकत कर देते हैं, जिससे बेचारा दूल्हा पानी-पानी हो जाता है और कुछ कह भी नहीं पाता. 

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, वह एक शादी का है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन की वरमाला सेरेमनी चल रही है. जैसे ही दूल्हा अपनी होने वाली दुल्हन को वरमाला पहनाता है, तभी उसके पीछे खड़े उसके दोस्त पटाखे छोड़ देते हैं. अचानक से पटाखे की आवाज सुन दूल्हे की सिट्टी-पिट्टी गुल हो जाती है. वह पीछे मुड़कर देखता है और अपने दोस्तों पर गुस्से में जमकर बरसता है. जबकि वहीं पास खड़ी दुल्हन ये सब देख रही होती है. दूल्हे को इस तरह से गुस्सा करता देख वहां मौजूद लोग भी हैरान रह जाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर अपनी ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "क्या दूल्हा बनेगा रे तू". तो एक अन्य ने लिखा है, "पटाखे कहीं दुल्हन के आशिक ने तो नहीं छोड़े". वहीं एक और ने लिखा है, "दूल्हा तो कमजोर निकला". इस तरह से लोग इस वीडियो पर अपनी मजेदार प्रतिक्रियाएं लगातार दे रहे हैं.