स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन ने 90's के गाने पर किया ऐसा गजब डांस कि बारातियों की जमा दी महफिल, लोग बोले- TikTok वालों शर्म करो

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन कैसे बड़ी ही मस्ती में और खूबसूरती से गोविंदा और करिश्मा कपूर के मशहूर गाने 'तुमसा कोई प्यारा कोई मासूम नहीं है' पर डांस कर रहे हैं.

स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन ने 90's के गाने पर किया ऐसा गजब डांस कि बारातियों की जमा दी महफिल, लोग बोले- TikTok वालों शर्म करो

वायरल हो रहा दूल्हा-दुल्हन का डांस वीडियो

नई दिल्ली :

शादियों में अगर बारातियों और दोस्तों का डांस ना हो तो इसे अधूरा माना जाता है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे आपने अब तक न जाने कितने ही डांस वीडियोज देखे होंगे. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए एक बार फिर एक वायरल डांस वीडियो लेकर आए हैं. बता दें, यह वीडियो किसी दोस्त या फिर रिश्तेदार के डांस का नहीं है, बल्कि खुद दूल्हा-दुल्हन का है. जी हां, इस वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे अपनी ही शादी में दूल्हा-दुल्हन 90 के दशक के एक मशहूर गाने पर बड़े ही सिंक में डांस करते हैं.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में लोगों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन कैसे बड़ी ही मस्ती में और खूबसूरती से गोविंदा और करिश्मा कपूर के मशहूर गाने 'तुमसा कोई प्यारा कोई मासूम नहीं है' पर डांस कर रहे हैं. इस दौरान दोनों के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. दोनों इस गाने पर जिस तरह से डांस कर रहे हैं, उसे देख लगता है कि दोनों ने जरूर पहले डांस की प्रैक्टिस की होगी. कपल की खुशी भी वीडियो में देखते ही बन रही है.

दूल्हा-दुल्हन के इस डांस वीडियो पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'Tiktok वालों शर्म करो'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'यार ये कितना सही है'. वहीं एक और यूजर लिखते हैं, 'सेलिब्रिटीज की वेडिंग से बेटर'. बता दें, वीडियो को अब तक लाखों की संख्या में व्यूज आ गए हैं.

VIDEO: एयरपोर्ट डायरीज: अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com