वरमाला पर दूल्हे को देख दुल्हन को आया भयंकर गुस्सा, किया कुछ ऐसा हैरान रह गए लोग, बोली- दीया में तेल नहीं, क्या सुख मिलेगा

इस वीडियो में शादी वाले दिन एक दुल्हन अपने होने वाले पति को देख भड़क जाती है. इसके बाद कुछ ऐसा होता है, जिसकी कल्पना भी नहीं आप कर सकते. 

वरमाला पर दूल्हे को देख दुल्हन को आया भयंकर गुस्सा, किया कुछ ऐसा हैरान रह गए लोग, बोली- दीया में तेल नहीं, क्या सुख मिलेगा

दूल्हे को देख दुल्हन को आया गुस्सा

नई दिल्ली :

शादी एक बहुत बड़ा फैसला होता है. शादी एक ऐसा बंधन होता है, जिसे ताउम्र निभाना होता है. इसलिए कहते हैं कि शादी के फैसले को बहुत सोच समझकर लेना चाहिए, क्योंकि ये एक जन्म नहीं बल्कि सात जन्मों का रिश्ता होता है. शादी के कई मजेदार वायरल वीडियोज अभी तक आपने देखे होंगे, लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए सबसे अलग वीडियो लेकर आए हैं. इस वीडियो में शादी वाले दिन एक दुल्हन अपने होने वाले पति को देख भड़क जाती है. इसके बाद कुछ ऐसा होता है, जिसकी कल्पना भी नहीं आप कर सकते. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दुल्हन अपने होने वाले पति को देख कर नाराज हो गई है और शादी करने से इनकार कर रही है. दूल्हे की उम्र ज्यादा होने की वजह से दुल्हन को गुस्सा आ गया है. जब दुल्हन से पूछा जाता है कि क्या हुआ तो वह कहती है, 'क्या नहीं हुआ वो पूछो'. फिर एक लड़के की आवाज आती है कि लड़का कितना अच्छा नौकरी वाला है. जिस पर दुल्हन कहती है, 'नौकरी लेकर हम चाटेंगे क्या. इस बुड्ढा के मुंह में न दांत है, न पेट में आंत होगा, बताओ न इसके दीया में तेल होगा. हमको क्या सुख मिलेगा. कुछ नहीं मिलेगा. हम नहीं करेंगे इससे शादी'. 

बेज्जती करवाने के बात पर दुल्हन कहती है, 'बुड्ढा से शादी कर लेंगे आप लोगों का नाक जुड़ जाएगा. जब बाबा से ही शादी करवाना था तो परदादा को क्यों मरने दिया. उन्हीं से शादी कर लेते. धूमधाम से शादी कर दो लेकिन ये नहीं पता अभी पूरी जिंदगी बची है. दो चार साल बाद मर जाएगा तो क्या दूसरा पति ढूंढते फिरेंगे'. इसके बाद लड़की शादी करने से साफ इनकार कर देती है. 

इस वीडियो पर लोगों के भी ढेरों रिएक्शन आए हैं. जहां कुछ लोग इस वीडियो को स्क्रिप्टेड और फेक बता रहे हैं, वहीं कुछ का कहना है कि लड़की ने बिलकुल सही किया. एक यूजर ने लिखा, 'लड़की सही कह रही है, आखिर इतना भी पैसा क्या जरूरी है'. तो एक अन्य ने लिखा, 'ये जो नौटंकी कर रही है इसको पहले नहीं पता था कि लड़का बुड्ढा है. हद है'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Featured Video Of The Day

U-19 वर्ल्ड चैंपियंस ने NDTV से की बात, टिटास बोलीं -"एयरपोर्ट पर सभी कर रहे थे इंतजार"