विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 07, 2023

VIDEO: दुल्हन ने 'घर मोरे परदेसिया' पर किया ऐसा डांस आलिया भट्ट को कर दिया फेल, टुक-टुक निहारते रह गए दूल्हे मियां

आलिया भट्ट का गाना घर मोरे परदेसिया बहुत ही प्यार और खूबसूरत तरीके से पिक्चराइज किया हुआ गाना है. इस गाने पर एक दुल्हन ने अपनी शादी में ऐसा डांस किया कि हर कोई हैरान रह गया.

Read Time: 4 mins
VIDEO: दुल्हन ने 'घर मोरे परदेसिया' पर किया ऐसा डांस आलिया भट्ट को कर दिया फेल, टुक-टुक निहारते रह गए दूल्हे मियां
दुल्हन का डांस वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

शादी हर किसी की जिंदगी का सबसे खूबसूरत लम्हा होता है. खासतौर पर दूल्हा दुल्हन इस दिन को खास बनाने के लिए क्या कुछ नहीं करते. वैसे तो शादी की हर एक रस्म दिल को छू लेने वाली होती है, लेकिन जब तक इसमें बॉलीवुड के गानों पर डांस और मस्ती का तड़का नहीं लगता शादी पूरी ही नहीं होती. इन दोनों एक ऐसा ही दुल्हन का खूबसूरत वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दुल्हन सिलेबस में नजर आ रही सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर शिवानी बाफना आलिया भट्ट के गाने घर मोरे परदेसिया पर झूमती हुई नजर आ रही हैं. चेहरे की खुशी, आंखों की हया और पिया का प्यार इस डांस में साफ नजर आ रहा है. वीडियो देखकर आप भी यही कहेंगे कि इस दुल्हन के सामने तो आलिया भट्ट भी फेल है. तो अगर अभी तक आपने शिवानी का ये खूबसूरत डांस नहीं देखा तो इस वीडियो को देख लीजिए.

इंस्टाग्राम पर weddingwireindia नाम से बने पेज पर शिवानी बाफना की शादी का वीडियो शेयर किया गया है. बता दें कि उन्होंने श्याम शाह से 25 दिसंबर 2021 में शादी की थी. अपनी शादी के संगीत फंक्शन में वो पेस्टल ग्रीन और पिंक कलर का खूबसूरत सा लहंगा पहनी नजर आ रही हैं और अपने लुक को पूरा करने के लिए शीश पट्टी और कानों में बड़े-बड़े झुमके पहने हैं. इस दौरान शिवानी बाफना आलिया भट्ट की फेमस सॉन्ग घर मोरे परदेसिया पर खूबसूरत सा डांस करती हुई नजर आ रही हैं. यकीन मानिए की बहुत ही प्यारी लग रही हैं और इस वीडियो को देखकर पल भर के लिए भी इस खूबसूरत दुल्हन से अपनी नजर हटा नहीं पाएंगे. इंटरनेट पर जितना दुल्हन का डांस पसंद किया जा रहा है, दूल्हे का अपनी दुल्हन को देखने का अंदाज भी उतना ही वायरल हो रहा है.

शिवानी भावना का ये वेडिंग वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है और 1 लाख 20 हज़ार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. किसी ने लिखा कि ये आज तक की सबसे क्यूट ब्राइड है, तो एक यूजर ने लिखा कि ये तो आलिया भट्ट को भी टक्कर दे रही है. इसी तरह से कई यूजर्स ने शिवानी बाफना के इस वीडियो पर लव इमोजी भी बनाई. बता दें कि 5 जनवरी 1996 को जन्मीं शिवानी बाफना मूल रूप से अमेरिका, टेक्सास की रहने वाली है. अमेरिका से पढ़कर वह माया नगरी मुंबई में आई और इनफ्लुएंसर बनने के साथ-साथ एक फेमस टीवी शो होस्ट भी बन गईं. वो  ईवीएस टीवी पर होस्ट की भूमिका निभा चुकी हैं. इसके अलावा वो फिल्म दिल बेचारा में भी नजर आ चुकी हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Maroon Color Sadiya: मरून कलर सड़िया का यूट्यूब पर कामयाबी भरा सफर जारी, आम्रपाली दुबे और निरहुआ का फसल मूवी का भोजपुरी सॉन्ग 14 करोड़ के पार
VIDEO: दुल्हन ने 'घर मोरे परदेसिया' पर किया ऐसा डांस आलिया भट्ट को कर दिया फेल, टुक-टुक निहारते रह गए दूल्हे मियां
मुमताज की इंगेजमेंट रिंग देखी, तो बस देखती ही रह गईं थी डिंपल कपाड़िया, सामने आई पुरानी फोटो
Next Article
मुमताज की इंगेजमेंट रिंग देखी, तो बस देखती ही रह गईं थी डिंपल कपाड़िया, सामने आई पुरानी फोटो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;