सुपरस्टार्स ही नहीं बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार किड्स भी 2022 में अब तक रहे फ्लॉप, पढ़ें बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

बॉलीवुड के लिए 2022 के यह सात महीने बहुत ही खराब रहे हैं. द कश्मीर फाइल्स और भूल भुलैया 2 को छोड़े दें तो कोई फिल्म हिट नहीं रही. जानें स्टार किड्स की फिल्मों का क्या हुआ हश्र.

सुपरस्टार्स ही नहीं बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार किड्स भी 2022 में अब तक रहे फ्लॉप, पढ़ें बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

जानें किस स्टार किड की कौन सी फिल्म रही फ्लॉप

नई दिल्ली :

सिनेमाघर कोरोनॉवायरस की वजह से लंबे समय तक बंद रहे. फरवरी 2022 में पूरी तरह से सिनेमाघर खुले. पहली फिल्म 11 फरवरी बधाई दो रिलीज हुई. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पस्त रही. बॉलीवुड पिछले दो साल से रिलीज के लिए रुकी फिल्में रिलीज करने लगा. लेकिन एक के बाद एक फिल्में धराशायी होने लगीं. बड़े-बड़े दिग्गजों की फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर हांफती नजर आईं. इनमें कंगना रनौत, अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे दिग्गजों के नाम प्रमुखता से आते हैं. लेकिन इसके साथ ही फिल्मी परिवारों के स्टार किड्स भी हर कोशिश के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर रंग नहीं जमा सके है. फिर वह चाहे जमे-जमाए स्टार किड्स रणबीर कपूर, वरुण धवन, शाहिद कपूर, टाइगर श्रॉफ और आदित्य रॉय कपूर ही क्यों न हो, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से असफल रहे.  

रणबीर कपूर की शमशेरा, आदित्य रॉय कपूर की राष्ट्र कवच ओम, वरुण धवन की जुगजुग जियो, भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु की निकम्मा, टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 और शाहिद कपूर की जर्सी बॉक्स ऑफिस पर कोई छोड़ने में कामयाब नहीं हो सकीं. रणबीर कपूर ने शमशेरा के साथ नए जॉनर में हाथ आजमाने की कोशिश की, लेकिन उनका सामना नाकामी से हुआ. कमजोर कहानी, खराब निर्देशन और औसत एक्टिंग ने फिल्म को डुबो दिया.  

टाइगर श्रॉफ भी टाइपकास्ट होते नजर आ रहे हैं. वह एक ही तरह के एक्शन कर रहे हैं और हीरोपंती 2 भी लचर कहानी और खराब एक्टिंग की वजह से बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी. शाहिद कपूर ने कबीर सिंह के बाद एक बार फिर साउथ के रीमेक में हाथ आजमाया. लेकिन जर्सी से असर डालने में नाकाम रहे. निकम्मा भी एक बहुत ही खराब रीमेक रही जबकि आदित्य रॉय कपूर की ओम सिर्फ बेसिर-पैर की एक्शन फिल्म ही निकली.

इस तरह फिल्मी घरानों के यह दिग्गज भी दर्शकों की नब्ज को समझने में कामयाब नहीं रह सके क्योंकि लॉकडाउन ने ओटीटी के चलते दर्शकों को कंटेंट देखने के अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया. जहां उसके पास ढेरों ऑप्शन मौजूद थे, और विश्वस्तरीय मनोरंजन उपलब्ध था. ऐसे में बॉलीवुड के सितारों और स्टार किड्स को कुछ हटकर करना होगा, जिसमें नाम से बड़े काम की झलक देखने को मिंलनी चाहिए.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ब्लैक आउटफिट में हुई स्पॉट