इस फोटो में है एक नहीं बल्कि बॉलीवुड की 3 टॉप एक्ट्रेसेज के चेहरे, पहचानने में छूट गए बड़े-बड़े सिकंदरों के पसीने

आज हम आपके लिए एक ऐसी फोटो लेकर आए हैं, जिसमें एक नहीं बल्कि बॉलीवुड की तीन टॉप एक्ट्रेस मौजूद हैं. आप एक ही फोटो में बॉलीवुड की तीन मशहूर एक्ट्रेस के चेहरे को देख सकते हैं. क्या आप इन एक्ट्रेसेज के नाम बता सकते हैं?

इस फोटो में है एक नहीं बल्कि बॉलीवुड की 3 टॉप एक्ट्रेसेज के चेहरे, पहचानने में छूट गए बड़े-बड़े सिकंदरों के पसीने

इस फोटो में है बॉलीवुड की 3 टॉप एक्ट्रेस

नई दिल्ली :

भारत में बॉलीवुड लवर्स की संख्या कम नहीं है. अगर आप में भी फिल्मी कीड़ा है तो आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए एक बहुत ही मजेदार क्विज लेकर आए हैं. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के बचपन की फोटो तो आपने खूब देखी होंगी, जिन्हें पहचानने का चैलेंज दिया जाता है. लेकिन आज हम आपके लिए इससे कुछ अलग और हटकर लेकर आए हैं. आज हम आपके लिए एक ऑप्टिकल इल्यूजन वाली फोटो लेकर आए हैं, जिसमें बॉलीवुड की तीन मशहूर एक्ट्रेस नजर आ रही हैं.

5f3g2opg

जी हां, आज हम आपके लिए एक ऐसी फोटो लेकर आए हैं, जिसमें एक नहीं बल्कि बॉलीवुड की तीन टॉप एक्ट्रेस मौजूद हैं. आप एक ही फोटो में बॉलीवुड की तीन मशहूर एक्ट्रेस के चेहरे को देख सकते हैं. क्या आप इन एक्ट्रेसेज के नाम बता सकते हैं? अगर अभी तक नहीं पहचान पाए तो चलिए हम ही आपको बता देते हैं. बता दें, इस फोटो में सबसे लेफ्ट में ध्यान से देखने पर कैटरीना कैफ नजर आ रही हैं. वहीं अगर आप बीच में ध्यान लगाएंगे तो आपको बेबो यानी करीना कपूर दिखेंगी. वहीं राइट में गौर से देखने पर आपको दीपिका पादुकोण की झलक दिखेगी. 

सोशल मीडिया पर यह फोटो तेजी से वायरल हो रही है. बहुत कम ही लोग तस्वीर में तीनों एक्ट्रेस को पहचान पा रहे हैं. तस्वीर को देखने के बाद यूजर्स की भी इस पर मजेदार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक यूजर ने लिखा, 'मुझे तो करीना, करिश्मा और दीपिका दिख रही है'. तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, 'भाई मुझे तो चक्कर आ गए'. आप किस-किस को पहचान पाएं, हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com