विज्ञापन
This Article is From Jul 28, 2019

ट्विटर पर ट्रेंड किया #WeMissSRKOnBigScreen, शाहरुख के फैन्स ने कुछ यूं की अपील

फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को लेकर अब उनके फैन्स ट्विटर पर #wemisssrkonbigscreen के जरिए शाहरुख से अपनी अगली फिल्म का ऐलान करने की अपील कर रहे हैं.

ट्विटर पर ट्रेंड किया #WeMissSRKOnBigScreen, शाहरुख के फैन्स ने कुछ यूं की अपील
शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को सोशल मीडिया पर याद कर रहे हैं फैन्स
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को उनके फैन्स बहुत प्यार करते हैं. 90 के दशक से अब तक कई सुपरहिट फिल्में देने वाले एक्टर शाहरुख खान 2018 में आई फिल्म 'जीरो (Zero)' के बाद से बिल्कुल गायब हो गए हैं. आनंद एल राय के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'जीरो' बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. 200 करोड़ रुपये की लागत में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर केवल 186 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इस फिल्म के बाद से ही शाहरुख (Shahrukh Khan) ने एक्टिंग से थोड़ा ब्रेक ले लिया. लम्बे समय से पर्दे पर शाहरुख की गैरमौजूदगी से अब उनके फैन्स काफी परेशान हो गए हैं. अपने रोमांटिक अंदाज के लिए पहचाने वाले एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के फैन्स अब खुलकर सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा को इस एक्टर ने कहा 'बहन जी' तो 'छैया-छैया गर्ल' ने दिया ऐसा रिएक्शन, Viral हुआ वीडियो

फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के फैन्स सोशल मीडिया पर बता रहे हैं कि वो उनको कितना मिस कर रहे हैं. अब शाहरुख को लेकर #wemisssrkonbigscreen ट्विटर पर काफी ट्रेंड कर रहा है. फैन्स अपने-अपने पोस्ट के जरिए शाहरुख को एहसास दिलवाने  की कोशिश  कर रहे  हैं कि वो उनको बहुत याद कर रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'प्लीज अपनी अगली मूवी एनाउंस कर दीजिए, हम फिर से सुनना चाहते हैं, आ रहा हूं मैं, बैक विद ए बैंग.'

विदेश घूमने गए इस भारतीय परिवार पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, VIDEO शेयर कर कहा- खराब होती है हमारे देश की छवि


बता दें हाल ही में हॉलीवुड की सुपरहिट सीरीज की फिल्म 'द लायन किंग (The Lion King)' रिलीज हुई है. इस फिल्म की हिंदी डबिंग में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और उनके बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ने अपनी आवाज दी है. वॉल्ट डिज्नी की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई कर रही है. हालांकि फिलहाल शाहरुख ने अपनी अपकमिंग फिल्म का कोई ऐलान नहीं किया  है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
65 साल पुरानी किशोर कुमार की इस फिल्म से चुराया गया था 'राजा बाबू' का ये सीन, गोविंदा ने आंटी नंबर वन बनकर किया था हुबहू कॉपी
ट्विटर पर ट्रेंड किया #WeMissSRKOnBigScreen, शाहरुख के फैन्स ने कुछ यूं की अपील
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Next Article
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com